1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 ruckus in congress after ticket distribution party workers opened front against high command in congress candidate list wb election news avh

बंगाल विधानसभा चुनाव 2021 : टिकट बंटवारे के बाद Congress में बवाल, पार्टी कार्यकर्ताओं ने हाईकमान के खिलाफ खोला मोर्चा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
टिकट बंटवारे के बाद Congress में बवाल
टिकट बंटवारे के बाद Congress में बवाल
Prabhat Khabar

जितेंद्र पांडेय : बंगाल विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस कैंडिडेट लिस्ट जारी होने के बाद पार्टी में घमासान शुरू हो गया है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मालदा जिला कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की है और पार्टी के दफ्तर के मुख्य द्वार पर ताला भी जड़ दिया. बताया जा रहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने हाईकमान पर टिकट बेचने का आरोप लगाकर विरोध प्रदर्शन किया.

मिली जानकारी के अनुसार उम्मीदवार बदले जाने की मांग को लेकर मालदा जिले के कालियाचक में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी कार्यालय में जमकर तोड़फोड़ की. बताया जा रहा कालियाचक एक नंबर ब्लॉक कांग्रेस पार्टी कार्यालय में उम्मीदवार बदले जाने की मांग को लेकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए तोड़फोड़ की.

इतना ही नहीं आक्रोशित कांग्रेस कर्मियों ने पार्टी कार्यालय में ताला जड़ दिया, जिसके बाद कालियाचक थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर हालात को काबू किया. विरोध प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्त्ता मोथाबाड़ी विधानसभा केंद्र के कांग्रेस उम्मीदवार दुलाल शेख को बदलने की मांग कर रहे हैं.

कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस के जिलाध्यक्ष अबू हासेम खान चौधरी पर पैसे लेकर दुलाल शेख को उम्मीदवार बनाये जाने का आरोप लगाया. प्रदर्शनकारियों ने कहा दुलाल शेख का नाम नहीं बदला गया तो वे आंदोलन जारी रखेंगे. गौरतलब है कि मोथाबाड़ी विधानसभा केंद्र के कालियाचक एक नंबर ब्लॉक के अध्यक्ष मतीउर रहमान विधानसभा के टिकट की रेस में सबसे आगे थे पर उन्हें पार्टी नेतृत्व ने टिकट नहीं दिया.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें