1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. bengal chunav 2021 coronavirus in bengal mamata banerjee blames bjp for hike in corona cases in state news pwn

बंगाल में शुरू हुई कोरोना पर सियासत, ममता बनर्जी ने ‍BJP पर लगाये आरोप, कहा- बाहरी लोगों के कारण राज्य में बढ़ा संक्रमण

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
बंगाल में शुरू हुई कोरोना पर सियासत, ममता बनर्जी ने बीजेपी पर लगाये आरोप,
बंगाल में शुरू हुई कोरोना पर सियासत, ममता बनर्जी ने बीजेपी पर लगाये आरोप,
ट्विटर.

पश्चिम बंगाल के चौथे चरण का चुनाव खत्म हो चुका है. इसके साथ ही राज्य में सियासी पारा के साथ साथ कोरोना संक्रमण के नये मामले भी तेजी से बढ़ रहे हैं. इस बीच अब चुनावी आरोप प्रत्यारोप में कोरोना की भी एंट्री हो चुकी है. आरोप भारतीय जनता पार्टी पर लग रहा है. दरअसल जलपाईगुड़ी में एक चुनावी सभा को संबोंधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा की बंगाल में बाहरी लोगों के कारण कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है.

ममता बनर्जी ने जनसभा को संबोधित करते हुए राज्य में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के मामलों का जिक्र किया और कहा की यह संक्रमण बाहरी लोगों के कारण बढ़ा है. उन्होंने बीजेपी पर आरोप लगाता हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रचार करने के लिए बाहरी लोगो लाया है, इसके कारण राज्य में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ रहे हैं.

ममता बनर्जी ने कहा की पश्चिम बंगाल सरकार ने राज्य में कोरोना संक्रमण के मामलों में कमी लाने में सफलता हासिल की थी पर बाहरी लोगों के आने के बाद फिर से तेजी से मामले बढ़े हैं और अब स्थिति अनियंत्रित हो रही है. बनर्जी ने केंद्र में भाजपा की अगुवाई वाली सरकार पर आरोप लगाया कि वह राज्य की बहुसंख्यक जनता को टीका नहीं लगा रही है , जिससे बीमारी फैलने में मदद मिल सकती है.

पश्चिम बंगाल में पांचवे चरण के मतदान से पहले कोरोना वायरस का कहर जारी है. राज्य में पिछले 24 घंटे में 20 मरीजों की मौत हो गई है. यह इस साल में अब तक का सबसे अधिक रिकॉर्ड है. राज्य में कोरोना वायरस के नए केस भी लगाता ही बढ़ता जा रहा है. 24 घंटे में बंगाल में करीब 4900 नए केस मिले हैं. राजधानी कोलकाता और उत्तर 24 परगना कोरोना से सबसे अधिक प्रभावित है.

जानकारी के मुताबित पिछले 24 घंटे में कोरोना से 4,817 लोग संक्रमित हुए हैं, जबकि 20 लोगों की मौत हुई है. मंगलवार को राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार, 24 घंटे में 42,214 नमूनों की जांच हुई है. वहीं अब तक 6,24,224 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं 24 घंटे में 2,278 लोगों ने कोरोना को मात दी है. इसी के साथ स्वस्थ होने वाले लोगों की संख्या बढ़ कर 5,84,740 हो चुका है.

Posted By: Pawan Singh

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें