1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. baishnabnagar independent candidate died in coronavirus before eighth phase west bengal election 2021 avh

कोरोना से एक और कैंडिडेट की मौत, मालदा के वैष्णवनगर सीट से निर्दलीय प्रत्याशी ने तोड़ा दम

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
वैष्णवनगर सीट से निर्दलीय प्रत्याशी ने तोड़ा दम
वैष्णवनगर सीट से निर्दलीय प्रत्याशी ने तोड़ा दम
Facebook

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बीच कोरोनावायरस से एक और कैंडिडेट की मौत हो गयी है. बताया जा रहा है कि मालदा के वैष्णवनगर के निर्दलीय कैंडिडेट ने कोरोना के कारण सोमवार देर रात दम तोड़ दिया. बंगाल चुनाव में इससे पहले भी तीन कैंडिडेट की कोरोना से मौत हो चुकी है.

बांग्ला चैनल की रिपोर्ट के अनुसार मालदा के वैष्णवनगर से निर्दलीय उम्मीदवार समीर घोष की देर रात कोरोनावायरस से मौत हो गई. वे बीते दिनों कोरोना पॉजिटिव आए थे, जिसके बाद उन्हें एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बताया जा रहा है कि बीजेपी से टिकट नहीं मिलने के बाद घोष ने निर्दलीय प्रत्याशी के रूप में पर्चा भरा था.

29 अप्रैल को है चुनाव- बताते चलें कि मालदा के वैष्णवनगर में 29 अप्रैल को आठवें चरण में मतदान है. बीजेपी ने यहां से इस बार सीटिंग एमएलए स्वाधीन कुमार को उम्मीदवार बनाया है. वहीं कांग्रेस ने पुराने दिग्गज एजाजुल हक को टिकट दिया है. टीएमसी की ओर से चंदन सरकार चुनावी मैदान में है.

इन उम्मीदवारों की हो चुकी है मौत- बंगाल चुनाव में कोरोनावायरस से अब तक चार उम्मीदवारों की मौत हो चुकी है. जंगीपुर सीट से आरएसी कैंडिडेट, खड़धह से टीएमसी कैंडिडेट और शमसेरगंज से कांग्रेस उम्मीदवार की मौत हो चुकी है. जंगीपुर और शमसेरगंज के लिए इलेक्शन कमीशन ने नए डेट का ऐलान भी कर दिया है.

करीब 16 हजार केस- स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार 24 घंटे 48,562 नमूने जांचे गये हैं, इनमें 15,992 नूमनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है. अब तक का कोरोना का यह नया रिकॉर्ड है. पिछले 24 घंटे में 68 लोगों ने जान गंवायी है. राज्य स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी बुलेटिन के अनुसार एक्टिव यानी सक्रिय मरीजों की संख्या बढ़ कर 94,949 हो चुकी है. बुलेटिन के अनुसार 24 घंटे में 9,775 लोगों ने कोरोना को मात दी है.

Posted By: Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें