26.9 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

शिशु के इलाज के लिए मेयर से मांगी मदद

आसनसोल : आसनसोल साउथ थाना अंतर्गत बुधा रामकन्हाई स्थान के कई निवासी सोमवार को नगर निगम कार्यालय में मेयर जितेंद्र तिवारी से मुलाकात की तथा बुधा निवासी आठ माह के मोहन जैसवाल के इलाज में सहयोग मांगा. उन्होंने कहा कि चिकित्सकों के अनुसार मोहन की एक किडनी फेल है और दूसरी किडनी भी संक्रमित हो […]

आसनसोल : आसनसोल साउथ थाना अंतर्गत बुधा रामकन्हाई स्थान के कई निवासी सोमवार को नगर निगम कार्यालय में मेयर जितेंद्र तिवारी से मुलाकात की तथा बुधा निवासी आठ माह के मोहन जैसवाल के इलाज में सहयोग मांगा. उन्होंने कहा कि चिकित्सकों के अनुसार मोहन की एक किडनी फेल है और दूसरी किडनी भी संक्रमित हो गयी है. उसे एसएसकेएम अस्पताल (कोलकाता) में दाखिल कराया गया है. उसकी हालत गंभीर बनी हुई है.
बच्चे के पिता का निधन पहले ही हो चुका है. में सिर्फ मां और दादी हैं. उनके ऊपर घर चलाने की सारी जिम्मेवारी है. मां दूसरों के घरों में काम-काज कर किसी तरह गुजर बसर करती है. डाक्टरों ने बच्चे के इलाज के लिये छह लाख रुपये का खर्च बताया है. लाचार मां कलेजे के टुकड़े को हर हाल में बचाने के लिये दर-दर भटक कर मिन्नतें मांग रही है. पड़ोसी भी मदद क ी हर संभव कोशिश कर रहे हैं. मेयर श्री तिवारी ने अस्पताल द्वारा दिये गये प्राक्कलन (इस्टीमेट) की प्रति मांगी व मदद का आश्वासन दिया. निवासियों में नवीन दुबे, सोनू कुमार , कुंदन दास व विजय प्रसाद शामिल थे.
दुर्गापूजा में एक शिफ्ट रेल टिकट आरक्षण
आसनसोल. आसनसोल मंडल के सभी कंप्यूटरीकृत आरक्षण कार्यालय दुर्गापूजा के अवसर पर 20, 21 एवं 22 अक्तूबर तथा कालीपूजा के अवसर पर 10 नवंबर को केवल एक शिफ्ट में सुबह आठ बजे से अपराह्न् दो बजे तक खुले रहेंगे और दूसरे शिफ्ट में 14.00 बजे से 20.00 बजे तक बंद रहेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें