36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल में हिंसा का दौर जारी: भाटपाड़ा में मिले 60 जिंदा बम, दुर्गापुर सिटी में 18

दुर्गापुर : पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. भाटपाड़ा में पुलिस की तलाशी में करीब 60 बम मिले थे और अब दुर्गापुर सिटी में 18 बम मिलने की खबर है. बम निरोधक दस्ते ने खुले स्थान पर विस्फोटकों को नष्ट कर दिया है. बमों के इस […]

दुर्गापुर : पश्चिम बंगाल के भाटपाड़ा में हिंसा का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है. भाटपाड़ा में पुलिस की तलाशी में करीब 60 बम मिले थे और अब दुर्गापुर सिटी में 18 बम मिलने की खबर है. बम निरोधक दस्ते ने खुले स्थान पर विस्फोटकों को नष्ट कर दिया है.

बमों के इस प्रकार से मिलने से यह साफ है कि अपराधिक तत्व इलाके में और हिंसा फैलाने के चक्कर में थे. यहां चर्चा कर दें कि पश्चिम बंगाल के उत्तर 24 परगना जिले के हिंसा प्रभावित भाटपाड़ा में दो लोगों की जान चली गयी थी जबकि कई लोग घायल हो गये थे.

इलाके में बाहरी लोग प्रवेश नहीं कर पाएं इसके लिए घोषपाड़ा और कल्याणी हाईवे के पास महत्वपूर्ण क्रॉसिंग पर कई पुलिस पिकेट बनाने का काम किया गया है. पुलिस और रैपिड एक्शन फोर्स (आरएएफ) के जवान इलाके में तैनात हैं. यहां चर्चा कर दें कि इस इलाके में स्थितियां लोकसभा चुनाव के दौरान से ही गंभीर हो गयी थीं जब चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस के पूर्व विधायक अर्जुन सिंह ने भाजपा का दामन थाम लिया था.

अर्जुन सिंह ने बैरकपुर लोकसभा सीट से पूर्व टीएमसी सांसद और रेल मंत्री दिनेश त्रिवेदी को पटखनी दी है. उस वक्त से सिंह पर तृणमूल कांग्रेस को तोड़ने का आरोप लग रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें