35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दीदी का थप्पड़ मेरे लिए आशीर्वाद : नरेंद्र मोदी

बांकुड़ा/ आद्रा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें थप्पड़ मारना चाहती हैं. वह उन्हें दीदी कहते हैं, इस मायने में उनका थप्पड़ उनके लिए आशीर्वाद है. लेकिन यही थप्पड़ यदि उन्होंने सारधा सहित विभिन्न चिटफंड कंपनियों से जुड़े अपने पार्टी नेताओं को मारा होता, राज्य में सक्रिय रंगदारों […]

बांकुड़ा/ आद्रा : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी उन्हें थप्पड़ मारना चाहती हैं. वह उन्हें दीदी कहते हैं, इस मायने में उनका थप्पड़ उनके लिए आशीर्वाद है. लेकिन यही थप्पड़ यदि उन्होंने सारधा सहित विभिन्न चिटफंड कंपनियों से जुड़े अपने पार्टी नेताओं को मारा होता, राज्य में सक्रिय रंगदारों को मारा होता तो शायद उन्हें बर्बादी के कगार पर नहीं पहुंचना पड़ता. मोदी ने ‘चुपचाप –कमल छाप’ का नारा दिया.

बांकुड़ा संसदीय क्षेत्र के पार्टी प्रत्याशी डॉ सुभाष सरकार, विष्णुपुर से उम्मीदवार सौमित्र खां के समर्थन में बांकुड़ा के कमलाडांगा तथा पुरुलिया के पार्टी प्रत्याशी ज्योतिर्मय महतो के समर्थन में पुरुलिया के सैनिक स्कूल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि अपना संतान खो चुकी मां रो रही है, निर्दोषों के रक्त से माटी लाल हो चुकी है तथा राज्य के मानुष आतंक के साये में डर-डर के जी रहे हैं.

मोदी ने भाषण की शुरुआत बांग्ला भाषा में की तथा गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर के जन्मदिन पर सभी को बधाई दी. साथ ही विश्वकवि को श्रद्धांजलि देकर राज्य में शांति की कामना की.
उन्होंने कहा कि उन्हें पार्टी नेताओं ने बताया कि बांकुड़ा में भाजपा की रैली रोकने के लिए टीएमसी सरकार ने पूरी शक्ति लगा दी थी. लेकिन जिसे आम जनता का आशीर्वाद हो, उसे कोई रोक नहीं सकता.
बांकुड़ा में प्रत्याशी डॉ सरकार, प्रार्थी श्री खां की पत्नी सुजाता खां, पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय, राज्यसभा सांसद रूपा गांगुली, जिला अध्यक्ष विवेकानंद पात्र, जिला महासचिव सौगत पात्र, महादेव राणा, जिला ऑबजर्वर विकास बनर्जी आदि उपस्थित थे. जबकि पुरुलिया के मंच पर पार्टी प्रत्याशी श्री महतो रहे थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें