1. home Hindi News
  2. state
  3. west bengal
  4. amit shah revealed bengal bjp chief minister post after won bengal vidhan sabha chunav 2021 these leaders lead in the race cm candidate avh

अगर बंगाल में बनी BJP की सरकार तो कौन बनेगा सीएम? केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने किया खुलासा

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
Bengal news
Bengal news
सोशल मीडिया.

Bengal News : पश्चिम बंगाल में अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो अगला सीएम कौन होगा? बंगाल चुनाव से पहले सियासी गलियारों में इस सवाल पर खूब चल रही है, वहीं अब केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने इसपर खुलासा कर दिया है. एक निजी टीवी चैनल से बातचीत के दौरान शाह ने यह खुलासा किया.

बीजेपी के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कहा कि अगर हमारी पार्टी सरकार में आती है, तो यहां पर इसी मिट्टी के मानुष को सीएम बनाया जाएगा. इस दौरान शाह ने ममता बनर्जी (Mamata banerjee) और तृणमूल कांग्रेस पर भी निशाना साधा. शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस बाहरी के नाम पर गलत अफवाह फैला रही है.

संवैधानिक आयु पूरा कर रही है ममता सरकार- केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि टीएमसी (TMC) की सरकार कब का बंगाल से जा चुकी है, लेकिन अब वो बस संवैधानिक आयु पूरा कर रही है. अमित शाह ने आगे कहा, 'बंगाल का चुनाव लोगों की आकांक्षा का चुनाव है, लोगों के आक्रोश का चुनाव है. ये चुनाव लोगों के मन में जो परिवर्तन की लहर है उसका चुनाव है. ये चुनाव न प्रचार का है, न दुष्प्रचार का है.'

ये नेता है रेस में आगे- बता दें कि बंगाल में अगर बीजेपी की सरकार बनती है तो कई दावेदार ह़ सकते हैं. इनमें पार्टी प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मुकुल रॉय, शुभेंदु अधिकारी, स्वप्न दास गुप्ता और बाबुल सुप्रियो का नाम सबसे आगे है.

Posted By : Avinish kumar mishra

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें