शिक्षक के चेहरे पर फेंका तेजाब

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date

दुर्गापुर: अंडाल थाना के अंडाल हिंदू हिंदी हाइस्कूल के पैरा टीचर रामनरेश यादव (39) के चेहरे पर उनके आवास के समक्ष अपराधी तेजाब फेंक कर फरार हो गये. इस घटना से शिक्षक का चेहरा बुरी तरह झुलस गया है.

आंखें गंभीर हो गयी हैं. घटना को लेकर शिक्षक के भाई राम बिरीच यादव ने अंडाल थाने में शिकायत दर्ज करायी है. पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गयी है.

पीड़ित शिक्षक के भाई राम बिरीच यादव ने बताया कि रविवार की शाम मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक हेलमेट पहने हुए आये. मकान के समक्ष आकर उन्होंने राम नरेश को बुलाया. जब वह उनके पास पहुंचे, तो मोटरसाइकिल पर सवार एक युवक ने उनके चेहरे पर तेजाब फेंक दिया. उसके बाद तेज गति से मोटरसाइकिल लेकर मौके से वे फरार हो गये. गंभीर हालत में उन्हें रानीगंज के एक गैर सरकारी अस्पताल में इलाज के लिए भरती कराया गया. आंखों के बेहतर इलाज के लिए चिकित्सकों ने उन्हें दुर्गापुर ले जाने को कहा. दुर्गापुर अस्पताल में पहुंचने के बाद चिकित्सकों ने उन्हें कोलकाता स्थानांतरित कर दिया.

पीड़ित शिक्षक ने बताया कि उनकी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है, लेकिन 10-15 दिनों पहले स्कूल के एक शिक्षक लाडला खान के साथ कहासुनी हुई थी. उस समय उन्होंने उन्हें धमकाया था. स्कूल के प्रधान शिक्षक बीएन झा ने बताया कि रामनरेश यादव मिलनसार व काम के प्रति निष्ठावान व्यक्ति हैं. इस तरह की घटना उनके साथ कैसे हुई, यह आश्चर्य का विषय है. अंडाल थाना प्रभारी तापस पाल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

    Share Via :
    Published Date
    Comments (0)
    metype

    संबंधित खबरें

    अन्य खबरें