23.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

7.3 किलो सोना के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

100150 म्यांमार करेंसी भी जब्त जब्त सोने का अनुमानित बाजार मूल्य 2.89 करोड़ रुपये है डीआरआइ ने दार्जिलिंग मोड़ से चारों तस्करों को पकड़ा चार तस्करों में एक महिला भी शामिल सिलीगुड़ी : एक सूचना के आधार पर खुफिया राजस्व निदेशालय (डीआरआइ) के अधिकारियों ने सात किलोग्राम सोना के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया. […]

100150 म्यांमार करेंसी भी जब्त

जब्त सोने का अनुमानित बाजार मूल्य 2.89 करोड़ रुपये है
डीआरआइ ने दार्जिलिंग मोड़ से चारों तस्करों को पकड़ा
चार तस्करों में एक महिला भी शामिल
सिलीगुड़ी : एक सूचना के आधार पर खुफिया राजस्व निदेशालय (डीआरआइ) के अधिकारियों ने सात किलोग्राम सोना के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया. जिसमें एक महिला भी शामिल है. डीआरआइ से प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार को सिलीगुड़ी के दार्जिलिंग मोड़ से चारों को पकड़ा गया.
गिरफ्तार तस्करों की पहचान थॉमस मिंगथानमविया,लालनुसांगा, लाउनसांगा और श्रीमती लालचुआनसांगी के रूप में की गयी है. जब्त सोने की कीमत 2.89 करोड़ रुपये बतायी गयी है. बताया जा रहा है कि चारों तस्कर शिलॉन्ग और गुवाहाटी से दो अलग-अलग बसों में सोना लेकर सिलीगुड़ी पहुंचे थे.
चारों तस्करों ने जूते में सोना के 38 बिस्कुट छुपा रखे थे. इसके अलावा एक तस्कर के पास से 100150 म्यांमार करेंसी भी जब्त की गयी. तस्करों की योजना सोने के बिस्कुट को कोलकाता ले जाने की थी. मंगलवार को चारों को सिलीगुड़ी अदालत में पेश किया गया. जहां सुनवाई के बाद चारों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें