1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news up stf arrested an accused who killed his wife in gujarat know the reason behind the incident acy

Varanasi News: गुजरात में पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी वाराणसी से गिरफ्तार, जानें वारदात की वजह

गुजरात में पत्नी की हत्या करने वाले आरोपी को यूपी एसटीएफ ने वाराणसी से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी 29 अगस्त से फरार चल रहा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Varanasi News: गुजरात में पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार
Varanasi News: गुजरात में पत्नी की हत्या करने वाला आरोपी गिरफ्तार
प्रभात खबर

Varanasi News: यूपी एसटीएफ की वाराणसी इकाई को बड़ी सफलता हाथ लगी है. एटीएस ने बीते 29 अगस्त से गुजरात के बलसाड़ में अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में फरार चल रहे अभियुक्त को वाराणसी कैंट स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया है.

जनपद बलसाड़ के थाना नाला पोंडा में आरोपी इंद्रजीत गौतम ने अपनी पत्नी की निर्मम हत्या कर वहां से दूर गुजरात के ही जिले नौसारी के थाना चीकली इलाके में शव फेंककर भाग गया. इस घटना के संबंध में थाना चिकली में उसके खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया. इस घटना के बाद से अभियुक्त इंद्रजीत गौतम लगातार फरार चल रहा था. नौसारी पुलिस के क्राइम ब्रांच को अभियुक्त इंद्रजीत गौतम के वाराणसी में होने की सूचना मिली, जिस पर नौसारी क्राइम ब्रांच ने यूपी एसटीएफ से सूचना साझा करके आवश्यक सहयोग मांगा था.

इस संबंध में एसटीएफ की वाराणसी इकाई ने सब-इंस्पेक्टर आलोक सिंह के नेतृत्व में नौसारी क्राइम ब्रांच के साथ आरोपी को पकड़ने के प्रयास में लग गई, जिसके बाद शनिवार को सटीक सूचना के आधार पर अभियुक्त इंद्रजीत गौतम को वाराणसी के कैंट रेलवे स्टेशन से गिरफ्तार कर लिया गया.

पुलिस के पूछताछ में अभियुक्त ने बताया कि बलसाड़ में कलर बनाने वाली कंपनी में काम करता था. वह अपनी-अपनी पत्नी और चार बेटियों के साथ थाना नाला पोंडा क्षेत्र के मोटा पोंडा में रहता था. उसे इस बात का शक था कि उसकी पत्नी का संबंध किसी स्थानीय व्यक्ति से है. इसी शंका के कारण उसने अपनी पत्नी की हत्या कर शव को एक प्लास्टिक के ड्रम में छुपा दिया था, जिसके बाद अपने दोस्तों के साथ मिलकर शव को थाना चिकली क्षेत्र में फेक दिया था.

(रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें