1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news sit continues to inquire from the school management in the case of physical assault of girl student sht

Varanasi News: छात्रा से दुष्कर्म मामले में स्कूल प्रबंधन से SIT की पूछताछ, हो सकती है बड़ी कार्रवाई

सनबीम स्कूल में छात्रा से दुष्कर्म मामले में वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई की सूचना मिल रही है. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि स्कूल प्रबंधन से जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
varanasi crime news
varanasi crime news
varanasi police

Varanasi News: शहर के लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल में क्लास-3 की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना को लेकर परिजनों का आक्रोश थम नहीं रहा है. इस बीच मामले में वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई की सूचना मिल रही है. सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि, स्कूल प्रबंधन से जुड़े कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

स्कूल प्रबंधन से एसआईटी की पूछताछ

सूत्रों के हवाले से ये खबर सामने आई है कि सोशल मीडिया पर जनता के आक्रोश और डिप्टी सीएम से प्रभात खबर संवादाता के सवालों के बाद वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने SIT का गठन किया था. SIT स्कूल प्रबन्धन के लोगो को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस अभी मामले में कुछ भी कहने से बचनी नजर आ रही है. हालांकि कार्रवाई के संकेत मिल चुके हैं.

आरोपी पर एनएसए की कार्रवाई की बात

दरअसल, स्कूल में कक्षा तीन की छात्रा के साथ स्वीपर ने बाथरूम में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. आरोपी स्वीपर को वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस ने कुछ ही घंटों में गिरफ्तार कर लिया था और स्वीपर के ऊपर राष्ट्रीय सुरक्षा कानून (एनएसए ) लगाने की कार्रवाई की बात कही. वहीं मंगलवार को बाल अधिकार संरक्षण आयोग की टीम ने भी स्कूल में निरीक्षण किया था. आयोग की टीम ने अपनी जांच में स्कूल प्रबंधन को दोषी माना है.

क्या था मामला

दरअसल, क्लास-3 की छात्रा (9) के साथ 26 नवंबर को सनबीम स्कूल के टॉयलेट में स्वीपर अजय कुमार उर्फ सिंकू ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. दुष्कर्म के बाद आरोपी ने मासूम बच्ची को धमकी दी कि अगर किसी को कुछ बताया तो बहुत पीटेंगे. बच्ची ने स्कूल से घर पहुंचते हीअपनी मां को पूरी बात बताई. फिलहाल, आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें