1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. varanasi news op rajbhar targets bjp over plane landed on purvanchal expressway

Varanasi News: ओपी राजभर बोले- गरीबों को डराने के लिए BJP ने कराई एक्सप्रेस-वे पर विमानों की लैंडिंग

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर मंगलवार को वाराणसी पहुंचे. जहां उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. राजभर ने कहा कि, बीजेपी ने सुल्तानपुर में एक्सप्रेस-वे पर विमान की लैंडिंग सिर्फ गरीबों को डराने के कराई.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Om Prakash Rajbhar
Om Prakash Rajbhar
Twitter

Varanasi News: सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर मंगलवार को वाराणसी पहुंचे. यहां सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि, सुल्तानपुर में एक्सप्रेस-वे पर विमान सिर्फ गरीबों को डराने के लिए उतारे जा रहे हैं. सरकार महंगाई, शिक्षा और समाजिक न्याय की बात नहीं करना चाहती.

सरकार बनते ही बिजली का बिल माफ- राजभर

राजभर ने कहा कि, वर्तमान सरकार 60 पैसे प्रति यूनिट बिजली खरीदकर देहात में 7 रु और शहर में 8 रु प्रति यूनिट बेच रही है. पीएम मोदी ने गुजरातियों के बैंकों का कर्ज माफ कर दिया, लेकिन यूपी का क्यों नहीं किया? 2022 में मेरी सरकार बनती है तो घरेलू बिजली का बिल माफ करेंगे. समाज में अमन-चैन कायम करेंगे.

सपा-सुभासपा से घबराई बीजेपी

उन्होंने कहा, बीजेपी घबराई हुई पार्टी है, जोकि हमारे कार्यक्रमों की परमिशन को कैंसिल कर रही है. पहले 14 तारीख के कार्यक्रम, जो बस्ती में होने थे उन्हें कैंसिल किया, आज काशी के कार्यक्रम की परमिशन रद्द कर दी, और आगामी कार्यक्रम की भी परमिशन रद्द की जा रही है.

मुझे फर्जी चेकिंग में फंसा सकती है बीजेपी- राजभर

उन्होंने कहा कि, मुझे डर है कि मेरी गाड़ी में चरस, अफीम, गांजा, असलहा रखकर भी फर्जी चेकिंग हो सकती हैं, और हमारे जानने वाले मित्रों से कहा जा रहा है कि, उनको समझाओ नहीं तो हत्या हो जाएगी उनकी. आखिर बीजेपी ऐसा क्यों बोल रही है, एक नहीं लाखों ओमप्रकाश राजभर है. उन्होंने कहा कि, मैं आने वाले समय में खुलासा करूंगा कि बीजेपी के किस नेता द्वारा यह संदेश दिया जा रहा है.

गरीबों को डराने के लिए एक्सप्रेस-वे पर विमानों की लैंडिंग

सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि, सुल्तानपुर में एक्सप्रेस-वे पर लड़ाकू विमान उतारे जा रहे हैं, ये सिर्फ गरीबों को डराने के लिए किया जा रहा है, ताकि कोई महंगाई, शिक्षा, समाजिक न्याय की बात न करे. इस लड़ाकू विमान को देखकर डर जाओ और सिर्फ़ हिन्दू मुसलमान की बात करो, मैं हर एक उस दल का स्वागत करता हूं, जो लोग बीजेपी को सत्ता से बेदखल करना चाहते हैं.

अखिलेश को सीएम बनाना चाहते हैं राजभर

ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि, अगर उन्हें सपा से एक भी सीट नहीं मिलती है, तब भी वह अखिलेश यादव के साथ रहेंगे. उन्होंने कहा कि, वह अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाना चाहता हैं, ताकि जनता को बीजेपी द्वारा बढ़ती महंगाई से निजात दिलाई जा सके.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें