1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. up chunav 2022 deputy cm dinesh sharma targeted opposition parties in varanasi sht

Varanasi News: डिप्टी सीएम बोले- साम्प्रदायिक उन्माद फैलाने के लिए हैदराबाद और महाराष्ट्र से आ रहे हैं लोग

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा शनिवार को वाराणासी पहुंचे. यहां वे मंडल स्तरीय स्तरीय खेल प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक समारोह के समापन समारोह में शामिल हुए. कार्यक्रम के बाद उन्होने विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा
डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा
प्रभात खबर

Varanasi News: वाराणासी में मंडल स्तरीय स्तरीय खेल प्रतियोगिता एवं सांस्कृतिक समारोह के समापन समारोह में डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा शामिल हुए. कार्यक्रम के बाद मीडिया से बातचीत की. यहां प्रियंका गांधी के कानून व्यवस्था को लेकर किए गये सवाल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, कोई भी दुखद घटना कही की भी हो वह निंदनीय होती हैं, लेकिन दुखद घटना का दुष्प्रचार करना उससे भी ज्यादा दुखद होता है.

डिप्टी सीएम ने कहा, यूपी सरकार पूरी तरह से कृतसंकल्प है. यूपी में अपराध लगातर कम हो रहे हैं. सरकार के 5 साल में अपराध नियंत्रण के ग्राफ को देखकर इसका अंदाजा लग सकता है. यूपी में उद्योग धंधों में वृद्धि हुई है. पूंजी निवेश बढ़ा है. 3 लाख करोड़ के आसपास का जो निवेश है वो धरातल पर दिखने लगा है. कॉरिडोर निर्माण, मेट्रो स्टेशन निर्माण, 250 विद्यालयों का निर्माण, डिग्री कॉलेज बन गए है, 12 विश्वविद्यालय बन रहे हैं, पुलों का निर्माण हो रहा है.

विपक्षी पार्टियों पर साधा निशाना

उन्होंने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि, साढ़े चार साल तक आप दिल्ली में रहते हैं या विदेश में रहते हैं मुझे इससे मतलब नहीं है, लेकिन जब संकट आता है कोरोन काल के वक्त में आप अपने घरों में छिपे रहते हैं. अपने चुनाव क्षेत्र तक में नही जाते हैं. चुनाव आता है तो आप विकास के मुद्दे पर बात नहीं करते हैं, बल्कि यूपी के जनता को बरगलाने की कोशिश करते हैं.जनता ऐसे लोगों को माफ नहीं करेगी.

प्रदेश में महंगाई हुई कम

डिप्टी सीएम ने कहा कि साम्प्रदायिक उन्माद फैलाने के लिए हैदराबाद, महाराष्ट्र से लोगों को बुलाकर ला रहे हैं. उनके पास लोगों का अभाव हो रहा है, हम केवल विकास की चर्चा कर रहे हैं. आज यदि कोई महंगाई की बात करता है तो आप तुलना कर लीजिए पिछली सरकारों से. प्रदेश में अब पेट्रोल डीजल के दाम भी कम हो गए हैं.

सपा और बसपा पर साधा निशाना

डिप्टी सीएम ने कहा, सपा और बसपा 10 साल तक चलने वाली यूपीए के गवर्नमेंट के सहभागी थे. उन दस सालों के अंतराल में बीजेपी की सरकार प्रदेश में नहीं थी. इन्ही लोगों की थी. उस वक्त इन लोगों ने जनता के कितने सपनों को पूरा किया, बीजेपी जनता को सपने नहीं दिखाती बल्कि उन्हें पूरा करती है.

रिपोर्ट- विपिन सिंह

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें