1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. referring to order of cm yogi adityanath robbers fled with bracelet and ring of woman acy

महिला के कंगन और अंगूठी लेकर उचक्के फरार, बोले- सीएम योगी का आदेश है, जो सोना पहनकर निकले, उतरवा लो

वाराणसी में लुटेरे और उचक्के फिर से सक्रिय हो गए है. मंगलवार को भेलूपुर थाना क्षेत्र स्थित पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर यूपी के सीएम के आदेश का हवाला देकर वृद्ध महिला मालती उपाध्याय से उचक्के दो अंगूठी और उनके दोनों हाथ के कंगन उतरवा कर भाग निकले.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
महिला के कंगन और अंगूठी लेकर उचक्के फरार
महिला के कंगन और अंगूठी लेकर उचक्के फरार
सोशल मीडिया

Varanasi News: वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के गुरुधाम स्थित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर लूट की घटना सामने आयी है. बाइक सवार दो उचक्कों ने एक वृद्ध महिला से यह कहते हुए दो अंगूठी और कंगन उतरवा लिये कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का आदेश है कि जो लोग सोना पहने हुए मिलें, उनसे वह उतरवा लो. स्थानीय लोगों की सूचना पर पहुंची भेलूपुर पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीएम योगी के आदेश का दिया हवाला

वाराणसी में लुटेरे और उचक्के फिर से सक्रिय हो गए है. मंगलवार को भेलूपुर थाना क्षेत्र स्थित पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश का हवाला देकर वृद्ध महिला मालती उपाध्याय से उचक्के दो अंगूठी और उनके दोनों हाथ के कंगन उतरवा कर भाग निकले. वृद्ध महिला मालती उपाध्याय ने मार्मिक अपील की कि योगी जी अपराधी को जल्दी पकड़वाइये और हमारे गहने वापस दिलाइए.

मुकदमा दर्ज, मामले की जांच जारी

इस पूरे मामले में भेलूपुर थाना प्रभारी रमाकांत दुबे ने बताया कि वृद्ध महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे से उचक्कों की पहचान की जा रही है. जल्दी ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें