1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. prayagraj mpmla court issued warrant against jailed bsp mp atul rai abk

जेल में बंद बसपा सांसद अतुल राय की मुश्किल बढ़ी, प्रयागराज MP-MLA कोर्ट ने वारंट किया जारी

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उसने बहुजन समाज पार्टी के सांसद अतुल राय के खिलाफ थान में दुष्कर्म करने का मुकदमा लिखवाया था. उसी समय से उसे और उसके पूरे परिवार का जीना दुश्वार हो गया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
बसपा सांसद अतुल राय
बसपा सांसद अतुल राय
फाइल फोटो

Varanasi News: बसपा सांसद अतुल राय की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही है. दुष्कर्म मामले में जेल में बंद सांसद अतुल राय पर वाराणसी पुलिस की चार्जशीट का प्रयागराज एमपी-एमएलए कोर्ट ने संज्ञान लिया है. कोर्ट ने सांसद अतुल राय पर लंका थाने में साल 2020 में दर्ज मुकदमे में वारंट तामिला कराने के आदेश दिए हैं. बता दें वाराणसी के लंका थाने में पीड़िता ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था.

पीड़िता का आरोप था कि मुकदमा दर्ज कराने के बाद लगातार उसे और उसके परिवार से जुड़ी भ्रामक खबरें फैलाकर उनका चरित्र हनन किया जा रहा है. पीड़िता के मुताबिक सोशल मीडिया पर झूठी और भ्रामक खबरें शेयर की जा रही है. इससे वो और उसका परिवार आत्महत्या करने पर विवश होता जा रहा है.

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उसने बहुजन समाज पार्टी के सांसद अतुल राय के खिलाफ थान में दुष्कर्म करने का मुकदमा लिखवाया था. उसी समय से उसे और उसके पूरे परिवार का जीना दुश्वार हो गया है.

पीड़िता का आरोप है कि बसपा सांसद अतुल राय और मुख्तार अंसारी ने उसके और परिवार का जीना मुश्किल कर दिया है. इसमें सुधीर सिंह नामक व्यक्ति शामिल है. वो आपराधिक प्रवृति का है. सुधीर सिंह अतुल राय के इशारे पर फेसबुक और दूसरे सोशल मीडिया से उसे खुदकुशी के लिए मजबूर कर रहा है. सुधीर सिंह शुरू से सोशल मीडिया पर गंभीर आरोप लगाता रहा है. उस वक्त के तत्कालीन एसएसपी वाराणसी ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए लंका थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था.

पुलिस कमिश्नर ए सतीश गणेश ने पूरे मामले में बताया कि लंका थाना में साल 2020 में दर्ज हुए 66आईटी एक्ट और 120 बी आईपीसी के मुकदमे का माननीय न्यायालय ने संज्ञान लिया है. इस मुकदमे में वाराणसी पुलिस की भेजी गई चार्जशीट को पढ़ने के बाद न्यायालय ने सांसद अतुल राय के विरुद्ध वारंट जारी किया है. नैनी जेल प्रयागराज में बंद अतुल राय के वारंट को जेल में तामिला के लिए भेजा गया है.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें