1. home Home
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. congress party women cell burned bollywood actor kangana ranaut poster abk

काशी में ‘लक्ष्मीबाई’ पर संग्राम: कंगना के पोस्टर को पहले चप्पलों से पीटा, फिर जमीन पर पटका और लगा दी आग

एक्टर कंगना रनौत के पोस्टर को चपल्लों से पीटा. बाद में पोस्टर को आग लगा कर जला दिया. इस दौरान कंगना रनौत के खिलाफ नारेबाजी की गई.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
Kangana Ranaut Controversial Statement
Kangana Ranaut Controversial Statement
Prabhat Khabar

Varanasi News: देश को भीख में आजादी मिलने को लेकर फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत के विवादित बयान पर विरोध बढ़ता जा रहा है. शनिवार को वाराणसी में लंका चौराहे पर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने आक्रोश जताते हुए जमकर विरोध किया. वहीं, एक्टर कंगना रनौत के पोस्टर को चपल्लों से पीटा. बाद में पोस्टर को आग लगा कर जला दिया. इस दौरान कंगना रनौत के खिलाफ नारेबाजी की गई.

कांग्रेस पार्टी महिला कार्यकर्ताओं ने कहा कि कंगना रनौत ने शहीदों का अपमान किया है. सरकार को उससे पद्मश्री अवार्ड वापस लेना चाहिए. महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष अनुराधा यादव ने कंगना रनौत के खिलाफ बोलते हुए कहा कि कभी लक्ष्मीबाई का रोल करती हैं और कभी नकली घोड़े पर चढ़ती हैं. इससे आजादी नहीं मिलती है. बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के बयान से शहीदों का अपमान हुआ है.

महिला कांग्रेस की सदस्यों ने कहा कि कंगना रनौत से पद्मश्री अवॉर्ड वापस लेना चाहिए. क्योंकि, वो इस अवॉर्ड के लायक नहीं हैं. उनके साथ जिन लोगों को यह प्रतिष्ठित अवॉर्ड मिला है, यह उनका भी अपमान होगा. ऐसी महिला को ऐसा अवॉर्ड नहीं देना चाहिए था. कंगना को देश के सामने आकर माफी मांगनी चाहिए.

(रिपोर्ट:- विपिन सिंह, वाराणसी)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें