1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. varanasi
  5. businessman of varanasi made serious allegations against mrs india earth shweta chaudhary acy

हनी ट्रैप की क्वीन मिसेज इंडिया अर्थ श्वेता चौधरी! पहले 80 लाख ठगे, फिर लगाए शारीरिक शोषण के आरोप

वाराणसी के एक व्यापारी ने मिसेज इंडिया अर्थ श्वेता चौधरी और उनके पति पर व्यापारी ने गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है. वहीं, पुलिस ने दोनों को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Varanasi
Updated Date
 मिसेज इंडिया अर्थ श्वेता चौधरी
मिसेज इंडिया अर्थ श्वेता चौधरी
सोशल मीडिया

Varanasi News: वाराणसी के एक व्यापारी ने मिसेज इंडिया अर्थ श्वेता चौधरी पर लाखों रुपये ऐंठने का आरोप लगाया है. व्यापारी ने 2017 में मिसेज इंडिया अर्थ बनी श्वेता चौधरी और उनके पति के खिलाफ मंडुवाडीह थाने में मुकदमा भी पंजीकृत करवाया है. पुलिस ने इस मामले पर मुंबई निवासी श्वेता चौधरी व उनके पति को जांच में सहयोग करने के लिए नोटिस भेजा है, जिसका जवाब डाक द्वारा श्वेता चौधरी ने भेजते हुए पति को कोविड होने की वजह से फरवरी- मार्च में आने की बात कही है.

श्वेता चौधरी ने लिए 80 लाख रुपये

मंडुवाडीह के व्यापारी राजीव वर्मा ने दिसम्बर 2021 में थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराते हुए मिस इंडिया अर्थ श्वेता चौधरी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने पति के साथ मिलकर फ्लैट व मां के इलाज के नाम पर 80 लाख रुपये लिए थे. ये सभी रुपये उन्होंने 2018 से 2020 के बीच में लिए थे.

श्वेता चौधरी ने पैसे मांगने पर लगाए गंभीर आरोप

व्यापारी का कहना है कि पैसे मांगने पर श्वेता चौधरी ने कई आरोप लगाने शुरू कर दिए. यहां तक शारीरिक सम्बंध बनाने का भी आरोप लगाया, जो कि पूरी तरह से गलत है. मैं मुंबई अपनी बेटी से मिलने गया था, जो कि वहीं नौकरी करती हैं. वहां मेरी मुलाकात श्वेता चौधरी से एक दोस्त के द्वारा क्लब में हुई थी. मेरा दोस्त उसी क्लब में मेम्बर है.

'श्वेता चौधरी मेरे ऊपर आरोप लगाकर नहीं देना चाहतीं पैसे'

श्वेता चौधरी व उनके पति ने बिजनेस प्लान दिखाकर मुझसे 80 लाख रुपये लिए व श्वेता चौधरी मेरे एनजीओ की ब्रांड अम्बेसडर भी रही हैं. इसीलिए इतने पैसे उन पर भरोसा कर दिए. ब्यूटी कॉन्टेस्ट कराने के भी नाम पर पैसे लिए हैं. अब वे मेरे ऊपर आरोप लगाकर पैसे नहीं देना चाहती हैं.

श्वेता चौधरी का कोरियर से आया जवाब

इस मामले में मंडुवाडीह थाने के सब इंस्पेक्टर रवींद्र का कहना है कि कुछ दिन पहले श्वेता और उनके पति को नोटिस भेजा गया था. उनका जबाब तीन चार दिन पहले कोरियर के जरिये लेटर से आया. पति अमित कोविड पॉजिटिव हैं. उन्होंने फरवरी-मार्च में आने की बात कही है. बाकी बातें जांच के बाद स्पष्ट होगी.

रिपोर्ट- विपिन सिंह, वाराणसी

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें