1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up latest crime news update father killed daughter in meerut uttar pradesh due to run away with boy friend in love affair in meerut

झूठी शान की खातिर पिता ने बेटी की हत्या कर चुपके से किया अंतिम संस्कार, गिरफ्तार

By Agency
Updated Date
किशोरी का गांव के ही एक युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग
किशोरी का गांव के ही एक युवक से चल रहा था प्रेम प्रसंग
फाइल फोटो

UP Crime News Update मेरठ : उत्तर प्रदेश के दौराला थाना क्षेत्र के गांव मछरी में एक किशोरी की उसके पिता ने गला दबाकर हत्या कर दी और शव का अंतिम संस्कार कर दिया. मामला सामने आने पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने बताया कि किशोरी (17) का गांव के ही एक युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. युवक के साथ वह जुलाई में घर से फरार भी हो गयी थी. समाज में हो रही बदनामी के कारण उसके पिता ने बुधवार की रात उसकी हत्या कर शव को श्मशान में जला दिया.

सूचना मिलने पर पुलिस ने पिता को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने सारा सच उगल दिया. वहीं श्मशान से अवशेष बरामद किए गए हैं, जिन्हें जांच के लिए भेजा जाएगा. थाना दौराला के प्रभारी करतार सिंह ने बताया कि कुछ दिनों पहले मछरी गांव निवासी एक व्यक्ति ने गांव के युवक दीपक पर अपनी नाबालिग बेटी को भगा ले जाने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया था. उन्होंने बताया कि जांच के दौरान यह बात सामने आयी थी कि किशोरी पहले भी कई बार घर से भाग चुकी है.

पुलिस ने छह जुलाई को किशोरी को बरामद कर अदालत के सामने पेश किया था. अदालत के सामने किशोरी ने दीपक पर भगा ले जाने के आरोप झूठे बताते हुए अपनी मर्जी से जाने के बयान दिए थे. इसके बाद मामला खत्म हो गया और दीपक को बेगुनाह माना गया. अदालत ने किशोरी के बयान दर्ज करने के बाद उसे उसके परिवारवालों को सौंप दिया था.

थाना प्रभारी का कहना है कि झूठी शान की खातिर हत्या के मामले में आरोपी पिता योगेश को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने बताया किशोरी अपने कथित प्रेमी दीपक संग ही रहने की जिद कर रही थी. कल रात पिता योगेश ने गला दबाकर बेटी की हत्या कर दी और गांव के पास ही श्मशान घाट में उसका अंतिम संस्कार कर दिया.

Upload By Samir Kumar

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें