1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. up crime latest news encounter between up police and bangladeshi dacoit in lucknow avi

Lucknow News: पुलिस और बंग्लादेशी डकैत के बीच लखनऊ में देर रात मुठभेड़, सिपाही को लगी गोली

चिनहट के मल्हौर में देर रात पुलिस और डकैतों में मुठभेड़ हुई. बताया जा रहा है कि बीच सड़क पर ही बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया,

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
पुलिस और बंग्लादेशी डकैत के बीच लखनऊ में देर रात मुठभेड़
पुलिस और बंग्लादेशी डकैत के बीच लखनऊ में देर रात मुठभेड़
Prabhat Khabar

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में देर रात डकैती डालने आए दो डकैत और पुलिस के बीच मुठभेड़ हो गई है. मुठभेड़ में यूपी पुलिस के एक सिपाही को गोली लग गई है. वहीं दो डकैतों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. दोनों से पुलिस पूछताछ कर रही है.

जानकारी के मुताबिक चिनहट के मल्हौर में देर रात पुलिस और डकैतों में मुठभेड़ हुई. बताया जा रहा है कि बीच सड़क पर ही बदमाशों ने पुलिस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दिया, जवाब में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमे दो बदमाश और एक सिपाही को गोली लगी है. घायलों को लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

रविवार देर रात करीब 8 बजकर 10 मिनट में बदमाश मल्हौर में डकैती डालने के इरादे से आए थे. चेकिंग पर निकली पुलिस टीम को शक हुआ तो बदमाशों को पूछताछ के लिए रोका, जिसके बाद वे भागने लगे. वहीं डकैतों को भागते देख पुलिस ने उनका पीछा किया तो फायरिंग शुरू कर दी.

जवाबी फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी और पुलिस ने उन्हें दबोच लिया. बाकी अपराधी भाग निकले. घायल बदमाशों की पहचान रुबिल और आलम उर्फ अलीम के रूप में की गई है. दोनों बदमाश बांग्लादेशी हैं. पुलिस दोनों के साथियों के बारे में पता लगा रही है. मुठभेड़ की सूचना पर कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई.

डीसीपी क्राइम नीलाब्जा चौधरी ने बताया कि टीम के द्वारा चेकिंग पूछताछ के लिए बदमाशों को रोका गया, लेकिन वे भागने लगे. पुलिस की टीम ने पीछा किया, तो वे लोग फायरिंग करने लगे, जिसमें हमारा एक सिपाही घायल हो गया है. उन्होंने कहा कि आरोपितों से पूछताछ के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट : काविश अज़िज़

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें