1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. three girl students died in road accident in ayodhya sht

Ayodhya News: अयोध्या में ट्रक के नीचे दबने से तीन छात्राओं की मौत, एक की हालत नाजुक, सीएम योगी ने जताया दुख

अयोध्या में शुक्रवार को सड़क हादसे में तीन छात्राओं की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. सीएम योगी ने घटना पर दुख जताया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Road Accident in ayodhya
Road Accident in ayodhya
Social Media

Ayodhya News: उत्तर प्रदेश के अयोध्या में शुक्रवार को दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. हादसे में तीन छात्राओं की मौत की खबर है, जबकि एक गंभीर रूप से घायल है. फिलहाल, घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया है. घटना कैंट थाना क्षेत्र के सहादतगंज के पास की है.

ट्रक के नीचे दबने से तीन छात्राओं की मौत

दरअसल, शुक्रवार सुबह करीब 9 बजे एक तेज रफ्तार ट्रक लखनऊ-गोरखपुर हाईवे पर डिवाइडर से टकराकर पलट गया. ट्रक के नीचे दबने से तीन छात्राओं की मौत हो गई, जबकि एक छात्रा गंभीर रूप से घायल है. फिलहाल, पुलिस ने घटना की जानकारी छात्राओं के परिजनों को दे दी गई है.

सीएम योगी ने जताया दुख

इस दर्दनाक घटना पर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने दुख जताया है. साथ ही मृतकों के परिजनों को 2 लाख और घायलों के परिजनों को 50 हजार रुपए की आर्थिक मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि सीएम इस समय अयोध्या दौरे पर हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें