1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. seven killed in collision between bolero and trailer in siddharthnagar sht

Siddharthnagar News: बारातियों से भरी बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर, नौ लोगों की मौत, दो गंभीर

सिद्धार्थनगर के जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर बारातियों से भरी बोलेरो ने ट्रेलर में मारी टक्कर मार दी. इस हादसे में नौ बारातियों की मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका अस्पताल में उपचार जारी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Siddharthnagar Road Accident News
Siddharthnagar Road Accident News
File Photo

Siddharthnagar News: सिद्धार्थनगर से सड़क हादसे की एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. हादसा उस वक्त हुआ जब बारात से लौट रही एक बोलेरो ने सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में पीछे से टक्कर मार दी. हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोगों की उपचार के दौरान मौत हो चुकी है. हादसे में अब तक कुल नौ लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि दो घायलों का उपचार जारी है. घटना शनिवार रात जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास की है.

सड़क किनारे खड़े ट्रेलर में पीछे से मारी टक्कर

दरअसल, शोहरतगढ़ थाना क्षेत्र के महला गांव से बरातियों से भरी बोलेरो बांसी कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गई थी. बारात से लौटते समय देर रात बोलेरो जोगिया कोतवाली क्षेत्र के नौगढ़ बांसी मार्ग पर स्थित कटया गांव के पास पहुंची ही थी, यहां सड़क के किनारे खड़े ट्रेलर में पीछे से जा टकराई.

सड़क हादसे में कुल 9 लोगों की मौत

हादसे के तेज आवाज सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंच गए. आनन-फानन में ग्रामीणों ने बचाव कार्य शुरू किया. साथ ही पुलिस को घटना की सूचना भी दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से मृतकों के शव और घायलों को बाहर निकाला हादसे में कुल नौ लोगों की मौत की खबर है, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका उपचार जारी है. बारातियों से भरी बोलेरो में कुल 11 लोग सवार थे.

 मामले की जांच में जुटी पुलिस

दरअसल, अब तक प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बोलेरो में कुल 11 लोग सवार थे. हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा है. इस पूरे घटनाक्रम को लेकर कोतवाल जोगिया दिनेश कुमार सरोज ने बताया की हादसे की जानकारी मिलने ही पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई. फिलहाल, घायलों का इलाज जारी है, मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सिद्धार्थनगर में हुए सड़क हादसे में हुई जनहानि पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने दुर्घटना में घायल हुए लोगों का समुचित उपचार कराए जाने के निर्देश दिए हैं.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें