1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. raebareli bar girls video teacher joined stage video viral on social media abk

रायबरेली में बार बालाओं के ठुमके, युवक ने किया ‘तमंचे पर डिस्को’, गुरुजी उड़ाने लगे नोटों की गड्डी

बॉलीवुड फिल्म शराबी के गाने ‘मुझे नौलक्खा मंगा दे रे, ओ सैयां दीवाने’ पर बार बालाओं के ठुमकों को देखकर गुरुजी इतने स्टाइल में आए कि वो नोट उड़ाने लगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
रायबरेली में बार बालाओं के ठुमके
रायबरेली में बार बालाओं के ठुमके
फाइल फोटो

Raebareli Bar Girls Video: अभी शादियों का सीजन चल रहा है और बारात में लोग डांस करने से खुद को नहीं रोक पाते हैं. इसी बीच कई वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. एक वीडियो रायबरेली के गुरुजी का वायरल है. बॉलीवुड फिल्म शराबी के गाने मुझे नौलक्खा मंगदे रे, ओ सैयां दीवाने पर बार बालाओं के ठुमकों को देखकर गुरुजी इतने स्टाइल में आए कि वो नोट उड़ाने लगे.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो रायबरेली के परशदेपुर का बताया जाता है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक डीह के पूरे सूबेदार बारा गांव में रामबली यादव के बेटे चितरंजन की शादी के बाद बारात लौटी थी. मंगलवार की रात आर्केस्ट्रा कार्यक्रम रखा गया था. इसमें बार बालाओं के साथ लोग डांस करते दिए. जोश में एक युवक अवैध तमंचे के साथ डिस्को करने लगा. कई दूसरे युवक भी उसके साथ डांस करते दिखे.

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि बार बालाओं के ठुमकों को देखकर एक शख्स नोटों की गड्डियां उड़ा रहा है. उक्त शख्स की पहचान एक इंटर कॉलेज के शिक्षक के रूप में हुई है. बुधवार की सुबह तक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वायरल वीडियो पुलिस के हाथों में भी पहुंची. इसी वायरल वीडियो को लेकर पुलिस ने सरकारी शिक्षक समेत अन्य पर कार्रवाई शुरू की है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें