1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. mla aditi singh got angry over priyanka gandhi statements on farm laws abk

प्रियंका गांधी पर अदिति सिंह का तंज- उन्हें कृषि कानून लाने से दिक्कत, हटाने का फैसला लिया तो समस्या

कृषि कानूनों को वापस लेने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को प्रियंका गांधी की चिट्ठी और कई बयानों पर अदिति सिंह ने कहा है कि कांग्रेस महासचिव इस मसले पर राजनीति कर रही हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
प्रियंका गांधी पर अदिति सिंह का तंज
प्रियंका गांधी पर अदिति सिंह का तंज
सोशल मीडिया

Lucknow News: पीएम नरेंद्र मोदी की कृषि कानूनों को वापस लेने की घोषणा पर सियासी बवाल थमता नहीं दिख रहा है. अब, कांग्रेस की बागी विधायक अदिति सिंह ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पर करारा तंज कसा है. कृषि कानूनों को वापस लेने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी को प्रियंका गांधी की चिट्ठी और कई बयानों पर अदिति सिंह ने कहा है कि कांग्रेस महासचिव इस मसले पर राजनीति कर रही हैं.

पहले केंद्र सरकार कृषि कानूनों को लेकर आई तो प्रियंका गांधी को दिक्कत हुई. अब, केंद्र सरकार ने कृषि कानूनों को वापस लेने का फैसला लिया है तो उन्हें समस्या हो रही है. प्रियंका गांधी के पास मुद्दों का अभाव है. वो इस मसले पर राजनीति कर रही हैं.
अदिति सिंह, कांग्रेस की बागी विधायक

विधायक अदिति सिंह ने लखीमपुर खीरी हिंसा के मामले पर भी प्रियंका गांधी पर सवाल दागे हैं. अदिति सिंह ने कहा कि लखीमपुर की घटना की सीबीआई जांच चल रही है. मामले पर सुप्रीम कोर्ट संज्ञान ले रहा है. प्रियंका गांधी संस्थानों पर भरोसा नहीं करती हैं तो मुझे समझ में नहीं आता वो किस पर भरोसा करती हैं.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें