1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. lucknow news unnao youth did suicide attempt in hazratganj crossing abk

Lucknow News: लखनऊ के हजरतगंज चौराहे पर उन्नाव के युवक ने की खुदकुशी की कोशिश, पेट्रोल डालकर लगाई आग

युवक के इस कदम से हजरतगंज चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई. चौराहे पर मौजूद पुलिस आनन-फानन में युवक को अस्पताल लेकर गई. अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक जमीन विवाद के कारण युवक ने ऐसा कदम उठाया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
Lucknow Youth Suicide Attempt
Lucknow Youth Suicide Attempt
प्रभात खबर

Lucknow News: उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ में शनिवार को एक युवक ने खुदकुशी की कोशिश की. इसके बाद मौके पर कोहराम मच गया. बताया जाता है कि युवक ने हजरतगंज चौराहे पर खुद के ऊपर पेट्रोल डाल लिया और आग लगा ली. युवक के इस कदम से हजरतगंज चौराहे पर अफरा-तफरी मच गई. चौराहे पर मौजूद पुलिस आनन-फानन में युवक को अस्पताल लेकर गई. अस्पताल में उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस के मुताबिक जमीन विवाद के कारण युवक ने ऐसा कदम उठाया है.

युवक का नाम महेश रावत है और वो मूलत: उन्नाव का रहने वाला है. वो लखनऊ में भी मकान लेकर रहता है. उन्नाव में जमीन विवाद का समाधान नहीं होने पर वो निराश चल रहा था. युवक ने बताया कि पूर्व प्रधान से जमीन का विवाद है. उसने पुलिस को मामले की जानकारी दी. पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई. किसी ने उसकी मदद नहीं की. आखिर में उसने हजरतगंज चौराहे पर खुद के ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आग लगा ली. महेश के अस्पताल में भर्ती होने के बाद पुलिस ने उसका बयान भी लिया.

इसके पहले 12 अक्टूबर को भी मैनपुरी के रहने वाले विमलेश ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास के बाहर खुदकुशी की कोशिश की थी. युवक ने भी आरोप लगाए थे उसकी जमीन पर दबंगों ने कब्जा कर लिया है. तमाम कोशिशों के बावजूद जमीन को खाली नहीं कराया जा सका. इससे आहत हुए युवक ने ऐसा कदम उठाया. ताजा मामले में महेश रावत युवक ने भी खुदकुशी की कोशिश की. उसने भी जमीन विवाद से जुड़े आरोप लगाए हैं. वहीं, पुलिस ने घटना को लेकर मामला दर्ज करके जांच शुरू की है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें