1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. daughter request reached cm yogi adityanath cracker seller released senior officials arrived with gifts and sweets aml

CM योगी तक पहुंची बेटी की गुहार, पटाखा विक्रेता रिहा, तोहफे लेकर पहुंचे बड़े अधिकारी

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
CM योगी तक पहुंची बेटी की गुहार, पटाखा विक्रेता रिहा, तोहफे लेकर पहुंचे बड़े अधिकारी
CM योगी तक पहुंची बेटी की गुहार, पटाखा विक्रेता रिहा, तोहफे लेकर पहुंचे बड़े अधिकारी
Twitter

बुलंदशहर : शुक्रवार को गिरफ्तार किये गये पटाखा विक्रेता को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद पुलिस ने रिहा कर दिया है. कुछ लोगों को खुले में पटाखा बेचने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया था. एक पटाखा विक्रेता की छोटी बच्ची उस समय खूब रोने लगी जब पुलिस ने उसके पिता का पकड़ा. इसकी सूचना किसी माध्यम से योगी आदित्यनाथ तक पहुंची और उन्होंने तत्काल पटाखा विक्रेता को रिहा करने का आदेश दिया.

भाजपा नेता शलभ मणि त्रिपाठी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी और कहा कि मुख्यमंत्री ने मामले की संवेदनशीलता को समझते हुए पटाखा विक्रेता को न केवल रिहा कराया, बल्कि अधिकारियों को भेजकर उस शख्स की बेटी के लिए उपहार और मिठाइयां भी भिजवाईं. योगी ने कहा कि दोषी पुलिसवालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी.

योगी ने पहले भी कहा है कि पुलिसवाले आम लोगों के साथ संवेदनशीलता दिखाए. बुलंदशहर के खुर्जा मुंडाखेड़ा में जब पुलिस ने कुछ पटाखा विक्रेताओं को गिरफ्तार किया तो उनको घसीटकर ले जाया गया था. जिससे योगी खासे नाराज दिखे. पुलिस ने उनके पटाखे भी जब्त कर लिया है. वरिष्ठ अधिकारियों को निर्देश दिया गया कि सभी को तुरंत रिहा कर दिया जाए.

जिस समय पटाखा विक्रेता को पुलिस अपने वाहन में बैठा रही थी. तो करीब 6-7 साल की उसकी बेटी गाड़ी को पकड़कर पुलिसवालों के सामने अपने पिता को छोड़ने की गुहार लगा रही थी. लेकिन पुलिस ने लड़की को किसी भी हटाया और शख्स को गिरफ्तार कर ले गयी.

Posted By: Amlesh Nandan.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें