1. home Home
  2. state
  3. up
  4. lucknow
  5. amit shah started bjp membership campaign in lucknow up chunav 2022 avi

UP के चुनावी रण में अमित शाह की एंट्री, BJP नेताओं के साथ करेंगे ताबड़तोड़ बैठकें, सदस्यता अभियान की भी शुरुआत

अमित शाह लखनऊ में पार्टी नेताओं के साथ दो दिन तक लगातार बैठक करेंगे. बताया जा रहा है कि शाह इस दौरान पार्टी नेताओं से फीडबैक लेंगे. शाह आज बीजेपी सदस्यता अभियान की शुरुआत भी करेंगे

By Prabhat Khabar Digital Desk, Lucknow
Updated Date
UP के चुनावी रण में अमित शाह की एंट्री
UP के चुनावी रण में अमित शाह की एंट्री
Facebook

उत्तर प्रदेश में चुनावी शंखनाद से पहले बीजेपी की रणनीति और आगामी कार्यों की मॉनिटरिंग के लिए अमित शाह आज लखनऊ आएंगे. अमित शाह यहां पर पार्टी नेताओं के साथ ताबड़तोड़ बैठक करेंगे. इस दौरान शाह बीजेपी सदस्यता अभियान की शुरुआत भी करेंगे. पार्टी चुनाव से पहले सदस्यों की संख्या दोगुनी करने के लिए सदस्यता अभियान की शुरुआत कर रही है.

जानकारी के मुताबिक अमित शाह (Amit Shah) लखनऊ में पार्टी नेताओं के साथ दो दिन तक लगातार बैठक करेंगे. बताया जा रहा है कि शाह इस दौरान पार्टी नेताओं से फीडबैक लेंगे और आगामी चुनाव के मद्देनजर रणनीति को अमल में लाने का निर्देश भी बीजेपी नेताओं को देंगे. शाह के साथ इस बैठक में यूपी के चुनावी प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान, संगठन प्रभारी राधामोहन सिंह और सीएम योगी आदित्यनाथ मौजूद रहेंगे.

इन नेताओं को बुलाया गया लखनऊ- पार्टी सूत्रों की मानें तो केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की बैठक को लेकर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ पूर्व विधायक और पूर्व सांसदों के साथ लोकसभा चुनाव 2019 में 80 लोकसभा क्षेत्रों के प्रभारी और संयोजक रहे नेताओं को भी बुलाया गया है.

अमित शाह के आज का कार्यक्रम- बीजेपी मुख्यालय से जारी बयान के अनुसार अमित शाह शुक्रवार को सुबह साढ़े 10 बजे चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट लखनऊ पहुंचेंगे, जहां पर पार्टी कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे.बयान में कहा गया है कि शाह विमानतल से डिफेंस एक्सपो मैदान सेक्टर-17 वृन्दावन योजना स्थित कार्यक्रम स्थल पर सुबह 11 बजे पहुंचेंगे और वहां पार्टी के सदस्यता अभियान की शुरुआत करेंगे.

इसमें कहा गया है कि शाह अवध क्षेत्र के शक्ति केंद्र संयोजक/प्रभारियों को संबोधित भी करेंगे. इसके बाद वह पार्टी के एलईडी प्रचार वाहनों को हरी झंड़ी दिखाकर रवाना करेंगे. बयान के अनुसार अमित शाह दोपहर एक बजे इन्दिरा गांधी प्रतिष्ठान गोमतीनगर पहुंचकर वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक को सम्बोधित करेंगे.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें