उत्तरप्रदेश : बदायूं गैंगरेप की पीड़िता ने कर ली आत्महत्या, पुलिस ने घटना से किया था इनकार

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date


लखनऊ : उत्तर प्रदेश के बदायूं में गैंगरेप की शिकार हुई युवती ने आत्महत्या कर ली है. युवती ने अपने घर में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की. बदायूं पुलिस ने गैंगरेप की घटना से इनकार किया था. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बदायूं एसएसपी ने युवती के फोन की कॉल डिटेल पेश करते हुए बताया था कि आरोपी और युवती के बीच फोन पर 122 बार बात हुई थी और दोनों एक-दूसरे को पहले से जानते थे.

गौरतलब है कि पीड़िता के साथ तीन युवकों ने सरकारी स्कूल के अंदर 20तारीख को दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था. घटना का खुलासा उस वक्त हुआ जब पीड़िता ने अपनी आपबीती परिवार को बतायी. युवती ने इस मामले में तीन युवकों पर आरोप लगाया था. हालांकि पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट में रेप की पुष्टि नहीं हुई थी. बताया जाता है कि परिजन भी जब युवती को थाने लेकर गये थे, तो पुलिस ने यह मामला दबाने की कोशिश की थी.

इस घटना के बारे में पीड़ित युवती ने बताया था कि गांव के तीन दंबग युवक जबरन घुस आये. उसके मुंह में कपड़ा ठूंस दिया ताकि उसकी आवाज बाहर ना जाए. बंदूक के दम पर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. इसके बाद वह उन दरिंदों से छूटकर सीधे पुलिस थाने पहुंची. पुलिस इस मामले के दर्ज होने के बाद फरार आरोपियों की तलाश कर रही है.

मालूम हो कि उत्तरप्रदेश में कानून व्यवस्था के हालात पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शाम एक अहम बैठक करने वाले हैं. उन्होंने कल ही यह बैठक बुलायी थी.

Share Via :
Published Date
Comments (0)
metype

संबंधित खबरें

अन्य खबरें