36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

यूपी में आदमखोर कुत्तों का आतंक, सीतापुर में ली दो और बच्चों की जान

सीतापुर : सीतापुर जिले में दहशत का पर्याय बन गये आदमखोर कुत्तों ने आज अलग-अलग घटनाओं में दो और बच्चों की जान ले ली. पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुढ़नपुर गांव में वीरेन्द्र (10) नामक लड़का बाग में आम इकट्ठा कर रहा था, तभी कुत्तों का एक झुंड उस पर झपट पड़ा और उसे नोंच डाला. […]

सीतापुर : सीतापुर जिले में दहशत का पर्याय बन गये आदमखोर कुत्तों ने आज अलग-अलग घटनाओं में दो और बच्चों की जान ले ली. पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुढ़नपुर गांव में वीरेन्द्र (10) नामक लड़का बाग में आम इकट्ठा कर रहा था, तभी कुत्तों का एक झुंड उस पर झपट पड़ा और उसे नोंच डाला. चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे लोगों ने वीरेन्द्र को अस्पताल पहुंचाया जहां कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गयी.

ऐसी ही एक अन्य घटना में महिसंगपुर गांव में छह वर्षीय बच्ची गीता को कुत्तों के झुंड ने उसके घर के बाहर घेरकर हमला कर दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी. इसके अलावा चैबेपुर गांव में भी कुत्तों के हमले में 12 साल की एक लड़की और पीरपुर गांव में रिंकल (10) नामक लड़की भी घायल हो गयी.

इससे पहले, गत मंगलवार को भी खैराबाद गांव में कुत्तों ने तीन बच्चों को नोंचकर मार डाला था. जिला प्रशासन के सूत्रों के मुताबिक आदमखोर हो चुके कुत्तों को पकड़ने के लिये मथुरा से वन विभाग की एक टीम सीतापुर भेजी गयी है.

यह भी पढ़ें-
यूपी सरकार की मंत्री ने दिया विवादित बयान, दलितों के घर काटते हैं मच्छर

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें