35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मथुरा जंक्शन पर हेमा मालिनी सांड के हमले में बाल बाल बचीं, स्टेशन मास्टर निलंबित

मथुरा :बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर पिछले दिनों यहां रेलवे स्टेशन एक आवारा सांड ने हमला कर दिया. हालांकि हेमा मालिनी इस हमले में बाल बाल बच गयीं, लेकिन इसके बाद स्टेशन पर आवारा जानवरों के घुसने की समस्या का समाधान नहीं निकालने के लिए स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया गया. […]

मथुरा :बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी पर पिछले दिनों यहां रेलवे स्टेशन एक आवारा सांड ने हमला कर दिया. हालांकि हेमा मालिनी इस हमले में बाल बाल बच गयीं, लेकिन इसके बाद स्टेशन पर आवारा जानवरों के घुसने की समस्या का समाधान नहीं निकालने के लिए स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया गया. उत्तर मध्य रेलवे के मंडलीय व्यवसायिक प्रबंधक संचित त्यागी ने यह जानकारी दी.

गौरतलब है कि सौंदर्यीकरण कार्य की संभावना का जायजा लेने पहुंचीं पूर्व सिने तारिका एवं स्थानीय सांसद हेमामालिनी एक आवारा सांड की चपेट में आने से बाल-बाल बच गयी थीं. एक युवक ने समय रहते सांड को सीधे उनकी तरफ पहुंचने से रोक दिया था.

घटना की जानकारी मिलने पर उत्तर रेलवे जोनल कार्यालय ने इसे गंभीरता से लेते हुए प्लेटफार्म पर सांड की इस तरह खुलेआम मौजूदगी को प्रथम दृष्टया स्टेशन मास्टर केएल मीणा की घोर लापरवाही मानते हुए उन्हें निलंबित कर दिया. साथ ही घटना की जांच का आदेश दिया गया. त्यागी ने साथ ही कहा कि अब के एल मीणा के स्थान पर पी एल मीणा मथुरा के नए स्टेशन मास्टर होंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें