1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. uttar pradesh encounter fear gangsters surrendered in kanpur cm yogi adityanath rkt

Kanpur: अब मैं अपराध नही करूंगा, प्लीज मुझे गिरफ्तार कर लीजिए- पोस्टर लेकर सरेंडर करने पहुंचा बदमाश

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार 2.0 बनने के बाद अपराधियों में एनकाउंटर और बुलडोजर का डर सता रहा है. अपराधियों के बीच योगी राज में बुलडोजर से लेकर एनकाउंटर का खौफ साफ देखा जा सकता है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
एनकाउंटर के डर से अपराधी ने किया आत्मसमर्पण
एनकाउंटर के डर से अपराधी ने किया आत्मसमर्पण
प्रभात खबर

Kanpur News: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार 2.0 बनने के बाद अपराधियों में एनकाउंटर और बुलडोजर का डर सता रहा है.अपराधियों के बीच योगी राज में बुलडोजर से लेकर एनकाउंटर का खौफ साफ देखा जा सकता है. यही वजह है कि बदमाश सरेंडर करने थाने पहुंच जा रहे हैं और पुलिस से गोली नहीं मारने की गुहार लगाते फिर रहे हैं. दरअसल कानपुर के पनकी थाने में हाथ में तख्ती लेकर अपराधी जावेद अचानक थाने पर पहुंच गया और उसने पुलिस से गुहार लगाई कि मैं सरेंडर कर रहा हूं, मै अब अपराध नहीं करूंगा और मैं जेल जाने को तैयार हूं.

दरअसल, पनकी थाना क्षेत्र के गंगागंज में रहने वाले टॉप 10 हिस्ट्रीशीटर अपराधी जावेद पुत्र सुघल अली पर पनकी समेत अन्य थानों में 19 अभियोग पंजीकृत है. जावेद को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही थी, लेकिन वह पुलिस के हाथों से दूर था. जावेद को डर था कही पुलिस उसका एनकाउंटर न कर दे इसलिए वह हाथ में तख्ती लेकर पनकी थाने पहुँच गया और तख्ती में लिखा कि अब मैं अपराध नही करूंगा. प्लीज मुझे गिरफ्तार कर लीजिए, मैं सरेंडर कर रहा हूं.अब इसे योगी सरकार का खौफ कहें या फिर अपराधियों में कानून का डर लेकिन अचानक थाने पहुंचे सरेंडर करने का मामला चर्चा का विषय बना हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें