1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. rotomac group owner vikram kothari died in a accident held in his bathroom nrj

Vikram Kothari Death: 90 के दशक में मशहूर रोटोमैक पेन कारोबारी की मौत, 7800 करोड़ के घोटाले के थे आरोपी

रोटोमैक ग्रुप के मालिक और तकरीबन 7800 करोड़ रुपए के बैंक घोटाले के आरोपी विक्रम कोठारी की मौत हो गई. वे दो साल की जेल काटने के बाद जमानत पर घर आए थे. बताया जा रहा है कि बाथरूम में फिसल कर गिरने से उन्‍हें गहरी चोट लग गई थी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
दिवंगत कारोबारी विक्रम कोठारी.
दिवंगत कारोबारी विक्रम कोठारी.
Social Media

Kanpur News: 90 के दशक में रोटोमैक पेन से लिखना स्‍टूडेंट्स शान समझते थे. मंगलवार को कानपुर के रोटोमैक ग्रुप के मालिक और तकरीबन 7800 करोड़ रुपए के बैंक घोटाले के आरोपी विक्रम कोठारी की मौत हो गई. वे दो साल की जेल काटने के बाद जमानत पर घर आए थे. बताया जा रहा है कि बाथरूम में फिसल कर गिरने से उन्‍हें गहरी चोट लग गई थी.

जानकारी के मुताबिक, तिलक नगर स्थित आवास संतुष्टि में उन्होंने आखिरी सांस ली. विक्रम कोठारी का बेटा राहुल कोठारी अभी भी जेल में है. कोठारी 90 के दशक में पेन किंग के नाम से कारोबारी जगत में मशहूर थे. 38 देशों में रोटोमेक पेन का कारोबार उन्होंने फैलाया था. पान मसाला और रोटोमैक पेन लांच करके बड़े कारोबारी बनने वाले विक्रम कोठारी दोपहर करीब 11 बजे सांस त्याग दिया था. घर में काम करने वाले नौकरों ने उनके निधन की सूचना सबसे पहले लखनऊ में पत्नी और बेटे को दी. इसके बाद शहर में रहने वाले रिश्तेदारों का घर पर आना शुरू हो गया.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें