1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. kanpur triple murder case update police seized documents on second day of remand of accused abk

EXCLUSIVE: कानपुर ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग, सोमवार को आरोपियों की रिमांड का अंतिम दिन

ट्रिपल मर्डर के आरोपियों की रिमांड के दूसरे दिन रविवार को पुलिस ने मृतक के कागजात समेत दूसरे सामानों को बरामद करके जब्त किया. सोमवार को दोनों आरोपियों की रिमांड का अंतिम दिन है. इसके पहले पुलिस ने कोर्ट से दोनों आरोपियों को तीन दिनों की रिमांड पर लिया था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
कानपुर ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग
कानपुर ट्रिपल मर्डर केस में पुलिस के हाथ लगे अहम सुराग
प्रभात खबर

Kanpur Triple Murder Case Update: कानपुर के फजलगंज थाना पुलिस ने ट्रिपल मर्डर की जांच तेज कर दी है. ट्रिपल मर्डर के आरोपियों की रिमांड के दूसरे दिन रविवार को पुलिस ने मृतक के कागजात समेत दूसरे सामानों को बरामद करके जब्त किया. सोमवार को दोनों आरोपियों की रिमांड का अंतिम दिन है. इसके पहले पुलिस ने कोर्ट से दोनों आरोपियों को तीन दिनों की रिमांड पर लिया था.

आरोपियों की पुलिस रिमांड शनिवार की सुबह 6 बजे से शुरू हुआ. पहले दिन पुलिस ने इटावा जिले के गौरव शुक्ला और हिमांशु चौहान को लेकर उनके घर गई. वहां पुलिस को घटनास्थल से लूटा गया बैग के अलावा हेलमेट और दूसरे सामान मिले थे. इसके बाद झींझक नहर के पास से पुलिस ने कत्ल में इस्तेमाल धारदार हथियार बरामद किया था. रिमांड के दूसरे दिन पुलिस ने अभियुक्तों को मंधना स्थित उनके किराए के कमरे पर ले गई. जहां वारदात के बाद दोनों गए थे. यहां पर पुलिस ने लंबी छानबीन भी की.

पुलिस ने अभियुक्तों की निशानदेही पर मृतक प्रेम किशोर का बैग, उसकी आईडी और बैंक के कागज समेत दूसरे सामान बरामद किए. आरोपियों से पूछताछ के अलावा पुलिस कत्ल के दूसरे एंगल की जांच भी कर रही है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस की पूछताछ में इस पर फोकस अधिक है कि कहीं वारदात के पीछे कोई साजिश तो नहीं थी. इसके अलावा वारदात के बाद आरोपी किन रास्तों से होकर भागे थे? इसकी जांच भी की जा रही है. रिमांड के अंतिम दिन पुलिस दोनों से दूसरे राज भी उगलवा सकती है.

(रिपोर्ट: आयुष तिवारी, कानपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें