1. home Home
  2. state
  3. up
  4. kanpur
  5. fir filled against si lokesh in his auraiya bidhuna police station and he absconding after getting information nrj

दबंग दारोगा के खिलाफ उन्हीं के थाने में लिखी FIR, जानकारी मिलते ही हुये फरार, सबने साधी चुप्पी

मामले की जांच हुई तो एसपी के आदेश पर दारोगा लोकेश के खिलाफ उसी थाने में मुकदमा लिखा गया जहां इनकी पोस्टिंग थी. मुकदमा लिखते ही दारोगा थाने से फरार हो गया. अब इस बारे में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Kanpur
Updated Date
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.
Twitter

औरैया. जनपद की बिधूना कोतवाली क्षेत्र में तैनात दरोगा लोकेश कुमार इस समय फरार हो गये हैं. उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है. कारण, वर्दी का फायदा उठाना. आम जनता से धन उगाही करने के लिये कानून का नाजायज इस्तेमाल करना है.

मुकदमा दर्ज होने के बाद दारोगा लोकेश हुये फरार.
मुकदमा दर्ज होने के बाद दारोगा लोकेश हुये फरार.
Prabhat Khabar

पूरा मामला कुछ यूं है, बिधूना कोतवाली क्षेत्र के ग्राम पुर्वा बड़े निवासी राघवेन्द्र उर्फ कल्लू ने आरोप लगाया है कि बीते 16 अक्टूबर को वह चार परिचितों के साथ नदी में मछलियां पकड़ रहे थे. उसी वक्त दारोगा लोकेश वहां पहुंच गए. उन्होंने सभी को जाल के साथ नदी के बाहर बुलाया. उसके बाद वे सबका वीडियो बनाने लगे. साथ ही, कोतवाली बिधूना लेकर पहुंचे. वहां दारोगा ने उन सब पर मछली एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें जेल भेजने की धमकी दी.

पीड़ित कल्लू का आरोप है कि दारोगा ने उन्हें सारा दिन कोतवाली में बैठाने के बाद शाम करीब 4 बजे आधार कार्ड जमा कराकर व रिश्वत के 7 हजार रुपये लेने के बाद निजी मुचलके पर छोड़ने की बात कही. कल्लू ने बताया कि वह रुपया देने को तैयार न हुये तो उन पर 5- 5 लीटर कच्ची शराब के आरोप में केस दर्ज कर दिया गया.

पीड़ितों ने इस बारे में उच्चाधिकारियों से शिकायत की. मामले की जांच हुई तो एसपी के आदेश पर दारोगा लोकेश के खिलाफ उसी थाने में मुकदमा लिखा गया जहां इनकी पोस्टिंग थी. मुकदमा लिखते ही दारोगा थाने से फरार हो गया. अब इस बारे में कोई कुछ बोलने को तैयार नहीं है.

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें