1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. sp councilor accused of misbehaving with the deputy municipal commissioner gorakhpur

Gorakhpur News: सपा पार्षद पर उपनगर आयुक्त से बदसलूकी का आरोप, मामला दर्ज

सपा पार्षद विश्वजीत त्रिपाठी पर नगर-निगम कार्यालय में घुसकर उपनगर आयुक्त से बदसलूकी करने का आरोप लगा है. हालांकि नगर निगम के कर्मचारियों और पार्षदों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
सपा पार्षद पर उपनगर आयुक्त से बदसलूकी का आरोप
सपा पार्षद पर उपनगर आयुक्त से बदसलूकी का आरोप
Prabhat Khabar

गोरखपुर बेतियाहाता के सपा पार्षद विश्वजीत त्रिपाठी पर नगर-निगम कार्यालय में घुसकर उपनगर आयुक्त संजय शुक्ला से बदसलूकी और सरकारी फाइलें फाड़कर फेंकने का आरोप लगा है. आरोप है कि पार्षद ने अभियंता अशोक सिंह, अमीन अवध किशोर और स्टेनो दयाराम चौरसिया से भी बदसलूकी की. हालांकि नगर निगम के कर्मचारियों और पार्षदों ने बीच-बचाव कर मामला शांत करा दिया, लेकिन देर शाम उपनगर आयुक्त ने कोतवाली में पार्षद के खिलाफ शिकायत दर्ज करा दी है.

उप नगरायुक्त ने सपा पार्षद के खिलाफ सरकारी कामकाज में बाधा, नुकसान पहुंचाने और धमकी देने का केस दर्ज कराया है. इस घटना के बाद नगर निगम के कर्मचारियों ने कड़ी नाराजगी जताई है, उनका कहना है कि नगर निगम के उपनगर आयुक्त से बदसलूकी पर सपा पार्षद के खिलाफ कार्रवाई होनी चाहिए. ऐसा नहीं हुआ तो कामकाज ठप कर दिया जाएगा.

जानकारी के मुताबिक, सपा पार्षद विश्वजीत सफाई संबंधित शिकायत लेकर उपनगर आयुक्त संजय शुक्ला के पास गए और वार्ड में दो बड़े-बड़े डस्टबिन रखवाने की मांग की. इस पर उपनगर आयुक्त संजय शुक्ला ने असमर्थता जताई. उन्होंने कहा कि तत्काल डस्टबिन की व्यवस्था नहीं हो पा रही है. कोतवाली में दी गई तहरीर के मुताबिक पार्षद मामूली बात पर नाराज हो गए. सपा पार्षद ने उपनगर आयुक्त की मेज पर रखीं फाइलें फाड़कर फेंक दी. साथ ही भद्दी-भद्दी गालियां दीं और जूता निकालकर मारने का प्रयास किया.

अवर अभियंता अशोक सिंह और अमीन अवध किशोर श्रीवास्तव, स्टेनो दयाराम चौरसिया ने बीच-बचाव किया तो पार्षद ने उनसे भी मारपीट करने का प्रयास किया. घटना के दौरान उपनगर आयुक्त के कार्यालय में पार्षद बृजेश सिंह छोटू और राजेश तिवारी मौजूद थे.

पार्षदों ने बीच-बचाव करके सपा पार्षद को कार्यालय से बाहर किया. इस घटना की सूचना तत्काल नगर आयुक्त अविनाश सिंह के साथ कमिश्नर और डीएम को दी गई. इसके अलावा उपनगर आयुक्त की ओर से कोतवाली पुलिस को तहरीर दी गई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है..

इनपुट: अभिषेक पांडे

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें