1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur police arrested one accused of loot incident other one at large abk

लूटपाट के आरोपी को 24 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6,700 रुपए बरामद, दूसरे की तलाश जारी

गोरखपुर रामगढ़ताल थाना क्षेत्र से महिला की चेन लूटने वाले शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. गुरुवार को रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में लूट की घटना को आरोपी ने अंजाम दिया था. घटना के खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी थी.

By Prabhat khabar Digital
Updated Date
लूटपाट के आरोपी को 24 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6,700 रुपए बरामद
लूटपाट के आरोपी को 24 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार, 6,700 रुपए बरामद
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर रामगढ़ताल थाना क्षेत्र से महिला की चेन लूटने वाले शातिर को पुलिस ने गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. गुरुवार को रामगढ़ताल थाना क्षेत्र में लूट की घटना को आरोपी ने अंजाम दिया था. घटना के खुलासे और आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी थी. बताया जाता है रामगढ़ताल पुलिस ने चेकिंग के दौरान डोमवा ढाले के पास से बाइक सवार दो लोगों को रोका. पुलिस को देख बाइक सवार भागने लगे. इस दौरान पीछे बैठा शख्स नीचे गिर गया. इस दौरान बाइक चला रहा आरोपी भागने में सफल रहा. वहीं, एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में आ गया.

गिरफ्तार आरोपी की शिनाख्त प्रेम शंकर (पुत्र ओमप्रकाश निवासी थाना बेलघाट जनपद गोरखपुर) है. इन लोगों ने कई महिलाओं से चेन लूट की घटना को अंजाम दिया था. हालांकि, उसका एक साथी फरार है. पकड़े गए आरोपी के पास से लूटी गई चेन बेचकर मिले 6,700 हजार रुपए, स्मार्ट फोन, एक देशी तमंचा, जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद किया है.

पुलिस के मुताबिक लगभग 15 दिन पहले ही रामगढ़ ताल थाना क्षेत्र में महिला से एक चेन लूटी गई थी. उस लूट की घटना में भी यह आरोपी और उसका साथी शामिल था. जिसको आरोपी ने स्वीकार भी किया है. जिस लूट के चेन को आरोपियों ने बेचा था, उसका 6700 रुपए आरोपी के पास से बरामद हुआ है. एक 315 बोर का तमंचा और जिंदा कारतूस भी आरोपियों के पास से बरामद हुआ है. जिस मोटरसाइकिल का प्रयोग करके उन्होंने घटना को अंजाम दिया था, वो भी पुलिस ने बरामद करके जब्त कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का एक अन्य साथी फरार हो गया, जिसको पकड़ने के लिए टीमे लगा दी गई है.

(इनपुट: अभिषेक पांडेय, गोरखपुर)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें