1. home Home
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. gorakhpur news manish gupta murder case latest update accused inspector jagat narayan singh and sub inspector akshay mishra arrested acy

Gorakhpur News: मनीष गुप्ता हत्याकांड में आरोपी पुलिसकर्मी जगत नारायन सिंह और अक्षय मिश्रा गिरफ्तार

मनीष गुप्ता हत्याकांड में आरोपी दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार कर लिए गए हैं. एसआईटी उनसे रामगढ़ताल थाने में पूछताछ कर रही है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
मनीष गुप्ता हत्याकांड में आरोपी दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार
मनीष गुप्ता हत्याकांड में आरोपी दो पुलिसकर्मी गिरफ्तार
प्रभात खबर

Gorakhpur News: गोरखपुर में कानपुर के व्यापारी मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में फरार चल रहे आरोपी इंस्पेक्टर जगत नारायन सिंह (जेएन सिंह) और चौकी इंचार्ज अक्षय मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया गया है. बताया जा रहा है कि आरोपी पुलिसकर्मी कोर्ट में सरेंडर करने की फिराक में थे.

आरोपी पुलिसकर्मियों से पूछताछ जारी
आरोपी पुलिसकर्मियों से पूछताछ जारी
प्रभात खबर

आरोपी पुलिसकर्मियों को पुलिस टीम ने रामगढ़ताल इलाके से गिरफ्तार किया है. गोरखपुर के एसएसपी ने आरोपी पुलिसकर्मियों की गिरफ्तारी की पुष्टि की है. फरार आरोपी पुलिसकर्मियों पर एक-एक लाख का इनाम घोषित हुआ था.

प्रेस नोट
प्रेस नोट
प्रभात खबर

बता दें, कानपुर के रियल एस्टेट कारोबारी मनीष गुप्ता की गोरखपुर में पुलिस पिटाई में हत्या की विभागीय जांच में सभी आरोपी पुलिसकर्मी दोषी मिले हैं. पुलिसकर्मियों पर अनुशासनहीनता का आरोप भी लगे हैं. जांच में पता चला है कि सारे आरोपी पुलिसकर्मियों ने अधिकारियों को गुमराह करने की कोशिश की. उन्होंने अधिकारियों के निर्देशों के पालन में लापरवाही भी की है. मनीष गुप्ता केस में एक वीडियो भी गुरुवार को सामने आया. वीडियो में दिखाई दिया कि मनीष का शरीर बेसुध पड़ा है. उसे पुलिस उठाकर ले जा रही है.

बता दें, 28 सितंबर को कृष्णा पैलेस थाना रामगढ़ताल अंतर्गत प्रॉपर्टी डीलर मनीष गुप्ता की हत्या के मामले में पुलिस ने मुकदमा अपराध संख्या 391/20202 धारा 302 भादवि बनाम जगत नारायण सिंह आदि 6 अभियुक्त के विरुद्ध पंजीकृत किया गया था. अभियोग पंजीकृत होने के बाद सभी अभियुक्त फरार चल रहे थे.

इंस्पेक्टर जगत नारायण सिंह अमेठी के थाना मुसाफिर खाना के नारा का रहने वाला है. वहीं, अक्षय कुमार मिश्रा बलिया जिले के नरही थाना क्षेत्र अंतर्गत कोट मंझरिया का रहने वाला है.

इनपुट- अभिषेक पांडेय, गोरखपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें