1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. gorakhpur
  5. fire caught in grocery shop due to short circuit goods burn worth of lakhs in gorakhpur slt

Gorakhpur News: शॉर्ट सर्किट से किराने की दुकान में लगी आग, लाखों का समान जलकर खाक

गोरखपुर में एक किराना स्टोर में शार्ट सर्किट से आग लग गई. देखते ही देखने आग चारो तरफ फैल गई और दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Gorakhpur
Updated Date
शॉर्ट सर्किट से किराने की दुकान में लगी आग
शॉर्ट सर्किट से किराने की दुकान में लगी आग
Prabhat Khabar

Gorakhpur News: गोरखपुर के रामगढ़ताल थाना क्षेत्र के रुस्तमपुर आजाद चौक स्थित एक किराना स्टोर में शार्ट सर्किट से आग लग गई. देखते ही देखने आग चारो तरफ फैल गई और दुकान में रखा लाखों का सामान जलकर राख हो गया.

जानकारी के अनुसार आज सुबह 7:00 बजे करीब रुस्तमपुर के राजा चौक स्थित रामविलास किराना स्टोर में शार्ट सर्किट से आग लग गई. आग लगने से करीब लाखों के समान जलकर खाक हो गया. आसपास के लोगों ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी. जिसके बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने से इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सहित किराने की समान जलकर राख हो गया है.

वहीं दुकान के मालिक संदीप गुप्ता ने बताया कि आज सुबह जब हम लोगों ने दुकान का शटर खोला, तो दुकान में चारो तरफ धुंआ ही धुंआ था. सभी चगह आग की लपटे दिखाई दे रही थी. जिसके बाद हमने तत्काल फायर ब्रिगेड टीम को सूचना दी. जिसके बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग लगने से इलेक्ट्रॉनिक उपकरण सहित किराने की समान जलकर राख हो गया है.

रिपोर्ट- प्रदीप तिवारी, गोरखपुर

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें