1. home Home
  2. state
  3. up
  4. ghaziabad
  5. ghaziabad news a big gang of thefts exposed in ghaziabad three arrested acy

Ghaziabad News: गाजियाबाद में चोरी के एक बड़े गिरोह का खुलासा, तीन गिरफ्तार

गाजियाबाद पुलिस ने चोरी के एक बड़े गिरोह का खुलासा किया है. पुलिस ने तीन चोरों को भी गिरफ्तार किया है, जिनके पास से चोरी के कई सामान बरामद हुए हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Ghaziabad
Updated Date
Ghaziabad News: गाजियाबाद में चोरी के एक बड़े गिरोह का खुलासा
Ghaziabad News: गाजियाबाद में चोरी के एक बड़े गिरोह का खुलासा
प्रभात खबर

Ghaziabad News: गाजियाबाद की विजय नगर पुलिस ने चोरी के एक बड़े गिरोह का खुलासा किया है, जो बंद घरों में रेकी कर चोरी किया करते थे. देर रात विजय नगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि कुछ लोग चोरी की फिराक में है. जब पुलिस ने वहां जाकर देखा तो तीन लोग एक होंडा सिटी कार और स्कूटी पर थे. जब उन लोगों से पूछताछ की गई तो पता चला यह लोग बंद घरों की रेकी कर उनमें चोरी किया करते हैं.

पूछताछ में इन लोगों ने कई दर्जन चोरियों की घटनाओं को कबूला है. यह लोग दिल्ली एनसीआर में घटनाओं को अंजाम दिया करते थे. पकड़े गए युवकों में से एक फरीदाबाद, दूसरा एटा और तीसरा विजय नगर का है.

पकड़े गए लोगों के मुताबिक, इन चोरों ने अन्य जिलों और राज्यों में भी कई दर्जन चोरियां की हैं. पुलिस ने इनके पास से भारी मात्रा में सोने के आभूषण, आधार कार्ड, स्कूटर और कारों की नंबर प्लेट, कई हथियार भी बरामद किये हैं. अभी पुलिस इनसे और पूछताछ कर रही है कि कहां-कहां इन लोगों ने चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया है.

चोरों के मुताबिक, विजय नगर में भी 6 से ज्यादा चोरियां की है. गाजियाबाद पुलिस और थानों से भी पूछताछ कर रही है. कहां-कहां हाल ही में बड़ी चोरियां हुई है. पुलिस इनसे और कड़ाई से पूछताछ कर रही है कि कितनी जगह पर इन लोगों ने चोरियों करी है. इनके और साथी कौन हैं और कहां पर यह लोग चोरी का सामान बेचा करते हैं. इन सभी को लेकर पुलिस इन लोगों से पूछताछ कर रही है.

रिपोर्ट- नितिन आशु, गाजियाबाद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें