1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. two contractors of prayagraj died in road accident in bareilly nrj

Bareilly News: बरेली में हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार, इलाहाबाद के दो ठेकेदारों की मौत, तीन घायल

इलाहाबाद के दो ठेकेदारों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर है. इनको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह लोग हरिद्वार में दोस्त के शादी समारोह से लौट रहे थे. हादसे के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Road Accident
Road Accident
demo pic

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल्ली-लखनऊ हाईवे के डिवाइडर से कार टकरा गई. इसके चलते इलाहाबाद के दो ठेकेदारों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन की हालत गंभीर है. इनको इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. यह लोग हरिद्वार में दोस्त के शादी समारोह से लौट रहे थे. हादसे के बाद पुलिस ने शव कब्जे में लेकर परिजनों को सूचना दे दी है.

दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर बिलवा पुल के पास...

प्रयागराज के चक विश्वनाथ प्रांगण नैनी निवासी अशोक कुमार (45 वर्ष), अपने दोस्त नैनी के सच्चा बाबा नगर निवासी आदित्य नारायण सिंह (48 वर्ष), हर्षित मिश्रा, सचिन पांडे और पुनीत तिवारी के साथ हरिद्वार में आयोजित दोस्त के शादी समारोह में शामिल होने तीन दिन पहले गए थे. बुधवार रात हरिद्वार से प्रयागराज जाने के लिए कार से वापस लौट रहे थे. देहात के भोजीपुरा थाना क्षेत्र से गुजरने वाले दिल्ली-लखनऊ हाइवे पर बिलवा पुल के पास उनकी कार डिवाइडर से टकरा गई.

घायलों के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी

इस दौरान ठेकेदारी का काम करने वाले अशोक कुमार और आदित्य नारायण की मौके पर ही मौत हो गई. कार में सवार हर्षित मिश्रा, सचिन पांडे और पुनीत तिवारी की हालत गंभीर है. घायलों को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है.पुलिस ने शव कब्जे में लेने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायलों के मोबाइल से परिजनों को सूचना दी गई. इसके बाद इलाहाबाद से परिजन बरेली के लिए चल दिए हैं. डिवाइडर से कार काफी तेजी से टकराई है. इसके चलते कार बोनेट के पास से मुड़ गई है. इससे पहले भी बिलवा पुल के पास कई बड़े हादसे हो चुके हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें