1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. truck mechanic murdered with a screwdriver in bareilly nrj

Bareilly News: बरेली में ट्रक मैकेनिक की पेचकस से गोदकर हत्या, पुलिस को इन पर शक...

ट्रक मैकेनिक नन्हे बुधवार रात घर के पास ही सुलभ शौचालय की छत पर सोने गया था. उसने 11 बजे तक पड़ोसियों से बात की. इसके बाद सोने चला गया. वह गर्मियों में अक्सर सुलभ शौचालय की छत पर ही सोता है. गुरुवार को मकैनिक के साथ काम करने वाला युवक नन्हें को उठाने आया, तो नन्हें का शव खून से लथपथ पड़ा था.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Crime Scene
Crime Scene
Symbolic Image

Bareilly News: शहर के बारादरी थाना क्षेत्र के आजाद इंटर कॉलेज के पास बने पुराने सुलभ शौचालय की छत पर गुरुवार को ट्रक मैकेनिक नन्हे (40 वर्ष) का शव मिला है. मृतक के शव को पेचकस से गोदा गया था. उसके शव पर पेचकस से गोदने के करीब 15 निशान हैं. ट्रक मैकेनिक की हत्या से इलाके में दहशत फैल गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है.

सुलभ शौचालय की छत पर ही सोता था

ट्रक मैकेनिक नन्हे बुधवार रात घर के पास ही सुलभ शौचालय की छत पर सोने गया था. उसने 11 बजे तक पड़ोसियों से बात की. इसके बाद सोने चला गया. वह गर्मियों में अक्सर सुलभ शौचालय की छत पर ही सोता है. गुरुवार को मकैनिक के साथ काम करने वाला युवक नन्हें को उठाने आया, तो नन्हें का शव खून से लथपथ पड़ा था. उसने परिजनों को जानकारी दी. तुरंत ही परिजन मौके पर पहुंचे.

मृतक के भांजे पर शक

हत्या से इलाके में दहशत फैल गई. कुछ ही देर में बारादरी थाना पुलिस पहुंच गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया. पुलिस को मृतक के भांजे पर शक है. इसके चलते उसको हिरासत में लेकर पूछताछ चल रही है. कुछ लोगों ने बताया की भांजे से नन्हें का एक-दो बार झगड़ा हो गया था. इसीलिए पुलिस ने उसको शक के आधार पर उठाया है. मृतक ट्रक मैकेनिक नन्हे के परिजनों ने बताया कि उसकी शादी नहीं हुई थी. हालांकि, कई जगह मृतक के रिश्ते की बात चल रही थी. मगर इससे पहले ही हत्या हो गई.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें