1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. traders of bareilly raised slogans of setu corporation and traffic police murdabad nrj

बरेली के व्यापारियों ने सेतु निगम और ट्रैफिक पुलिस मुर्दाबाद के लगाए नारे, ये है वजह...

व्यापारियों का कहना था, हम अपने व्यापार को किसी भी सूरत में बर्बाद होने नहीं देंगे. जेल भरो आंदोलन की चेतावनी दी. महामहिम राष्ट्रपति को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग करने की बात कहीं.जनप्रतिनिधियों ने कहा हमें विश्वास है. वह हमारा व्यापार बर्बाद होने नहीं देंगे.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
व्यापारियों ने बुधवार को सेतु निगम और ट्रैफिक पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए.
व्यापारियों ने बुधवार को सेतु निगम और ट्रैफिक पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए.
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में प्रस्तावित कुतुबखाना ओवरब्रिज के निर्माण का विरोध बढ़ता जा रहा है. व्यापारियों ने बुधवार को सेतु निगम और ट्रैफिक पुलिस मुर्दाबाद के नारे लगाए. इसके बाद मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन भेजकर मदद की गुहार की. व्यापारियों ने मेट्रो ट्रेन चलाने की मांग की.

राष्ट्रपति को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु मांगेंगे

व्यापारियों का कहना था, हम अपने व्यापार को किसी भी सूरत में बर्बाद होने नहीं देंगे. जेल भरो आंदोलन की चेतावनी दी. महामहिम राष्ट्रपति को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग करने की बात कहीं.जनप्रतिनिधियों ने कहा हमें विश्वास है. वह हमारा व्यापार बर्बाद होने नहीं देंगे. जनप्रतिनिधियों ने हमसे वादा किया था, पुल न बनाकर कोई दूसरा विकल्प ढूंढा जाएगा. हमने और हमारे परिवार में भारतीय जनता पार्टी को वोट दिया है, और हमने किसी की बात नहीं मानी, बुधवार को कार्यक्रम व्यापारी नेता रौनक जोली की अध्यक्षता में हुआ. रौनक जोली ने कहा, जल्दी व्यापारी रणनीति बनाएंगे और धरने पर बैठेंगे. इसकी सारी जिम्मेदारी नगर निगम की होगी.विरोध प्रदर्शन करने वालों में नदीम शमसी, मनीष, कुलबीर सिंह, विनीत, रवि अरोरा, अमरजीत सिंह, श्याम बाबू पावा, फहीम कमल जोहरी,राजू, जितेंद्र, कुलदीप, बबलू, नवीन काके, हर्ष, नरेश,विक्की राजकुमार आदि शामिल थे.

जल्द शुरू होगा निर्माण

कुतबखाना ओवरब्रिज का निर्माण जल्द शुरू होगा.इसके लिए सर्वे शुरू पूरा हो गया है. शहर के कोहाड़ापीर से कोतवाली तक ओवरब्रिज का निर्माण होगा. इसके लिए टेंडर हो गया है.

तीन मिनट में पूरा होगा सफर

शहर के कुतबखाना से गुजरना काफी मुश्किल है.इस रास्ते से निकलने में राहगीरों को 30 से 45 मिनट लग जाते हैं.मगर, ओवरब्रिज बनने के बाद यह रास्ता सिर्फ तीन मिनट रह जाएगा. इससे राहगीरों को काफी सहूलियत होगी.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें