1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. girl dies after being hit by train in bareilly dead body lying on track for hours slt

बरेली में ट्रेन से कटकर युवती की मौत, घंटों ट्रैक पर पड़ा रहा शव

बरेली में आज एक दर्दनाक हादसा हुआ. जहां ट्रेन से कटकर एक युवती की मौत हो गयी. घटना के बाद घंटों शव रेलवे ट्रैक पर ही पड़ा रहा. जिसकी वजह से कई ट्रेने रोकी गयी.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
ट्रेन से कटकर युवती की मौत
ट्रेन से कटकर युवती की मौत
Prabhat Khabar

Bareilly News : उत्तर प्रदेश के बरेली में बुधवार को अप लाइन से आने वाली ट्रेन की चपेट में आने से युवती की मौत हो गई. हादसे के बाद रेलवे ट्रैक पर घंटों शव पड़ा रहा. जिसके चलते अप लाइन पर ट्रेनों को रोकना पड़ा. बाद में घटना की सूचना मिलते ही राजकीय रेल पुलिस (जीआरपी) को सूचना दी गई. जीआरपी ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. हादसे के बाद परिवार में कोहराम मच गया है.

जानकारी के अनुसार बरेली-शाहजहांपुर रेल खंड पर 1272/11-13 किमी के बीच बिलपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास एक अज्ञात युवती ट्रेन से कट गई. काफी देर तक युवती का शव ट्रैक पर ही पड़ा रहा. जिसके चलते अप लाइन (शाहजहांपुर) से आने वाली ट्रेनों को जगह-जगह रोकना पड़ा. बरेली जंक्शन से जीआरपी बिलपुर स्टेशन पहुंची. इसके बाद जीआरपी ने ट्रैक से शव से हटाकर पंचनामा भरा, तब ट्रेन संचालन शुरू हो सका है.

जीआरपी ने शव की शिनाख्त की काफी कोशिश की. करीब दो घंटे बाद आस पड़ोस के गांव में जानकारी कराई गई, तब कहीं शव की शिनाख्त कजरौटा थाना फतेहगंज पूर्वी निवासी विनोद कुमार की 25 वर्षीय पुत्री सोनम कुमारी के रूप में हुई है. इसके साथ ही पुलिस मामले की जांच में जुटी है. कुछ लोगों ने बताया कि किसी बात से युवती खफा थी. इसके बाद उसने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें