1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. four friends became thieves in bareilly they steal bike and mobile police arrested all slt

बरेली में महंगे शौक के कारण चार दोस्त बन गये चोर, पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बरेली में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने वाले चार दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इन बदमाशों के पास से पांच बाइक समेत आठ ब्रांडेड मोबइल और तमंचे कारतूस बरामद हुए है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly Crime News
Bareilly Crime News
Prabhat Khabar

उत्तर प्रदेश के बरेली में चोरी की घटनाएं लगातार बढ़ती जा रही है. जहां आज अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. जिसमें महंगे शौक के कारण चार दोस्त चोर बन गये. पुलिस ने चारों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आरोपियों के पास से पुलिस ने पांच बाइक समेत आठ ब्रांडेड मोबइल और तमंचे कारतूस बरामद किए है. बारादरी पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया है. आपको बता दें कि ये चोर बाइक चोरी कर उक्त बाइक से ही मोबाइल लूटने की घटनाओं को अंजाम देते थे.

जानकारी के अनुसार बुधवार को पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर संजय नगर पैट्रोल पंप के पास से इज्जतनगर के मठ लक्ष्मीपुर निवासी नरेन्द्र, शुभम और मोहित समेत बसंत बिहार फेस 2 निवासी प्रियांशु को गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों ने पूछताछ के दौरान बताया है कि वह लोग बचपन से साथ रह रहे है. महंगे शौक के कारण वह लोग सुनसान जगहों पर खड़ी बाइक चुराते है.

Bareilly Crime News
Bareilly Crime News
Prabhat Khabar

इसके बाद उक्त बाइक से ही मोबाइल फोन की चोरी की घटनाओं को अंजाम देते है. आरोपियों के पास से पुलिस को पांच बाइक समेत आठ ब्रांडेड मोबाइल, तमंचे और पांच कारतूस बरामद हुये है. वहीं गैंगलीडर नरेन्द्र के खिलाफ विभिन्न थानों में 11, शुभम के खिलाफ छह, मोहित राठौर के खिलाफ सात और प्रियांशु के खिलाफ चार मुकदमें पहले से भी दर्ज है. पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है. पुलिस की माने तो पूछताछ के दौरान और भी कई खुलासे हो सकते हैं.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें