1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bjp started preparations for lok sabha elections in bareilly sht

Bareilly News: कमजोर बूथों को मजबूत करने पर BJP का जोर, लोकसभा चुनाव को लेकर बनाई खास रणनीति...

बरेली में गुरुवार को बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत बरेली और आंवला लोकसभा के कार्यकर्ताओं की कार्यशाला आयोजित की गई. शहर के पीलीभीत बाईपास स्थित एक बैंकट हॉल में मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कार्यशाला के प्रथम सत्र को संबोधित किया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News
Bareilly News
Prabhat khabar

Bareilly News: भारतीय जनता पार्टी (BJP) मिशन 2024 के चुनाव की तैयारियों में जुट गई है. बरेली में गुरुवार को बूथ सशक्तिकरण अभियान के तहत बरेली और आंवला लोकसभा के कार्यकर्ताओं की कार्यशाला आयोजित की गई. शहर के पीलीभीत बाईपास स्थित एक बैंकट हॉल में मुख्य अतिथि प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल ने कार्यशाला के प्रथम सत्र को संबोधित किया. साथ ही कमजोर बूथों को मजबूत बनाने की अपील की.

कमजोर बूथों को मजबूत बनाने पर दिया जोर

सुनील बंसल ने कहा कि, ऐसे बूथ जिन पर भाजपा कभी नहीं जीती है. वहां समिति भी गठित नहीं हुई है. ऐसे सभी सी ग्रेड के बूथों को मजबूत बनाना होगा. इसके लिए प्रत्येक विधानसभा से 10 और लोकसभा क्षेत्र से 30 पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की टोली बनाकर उन कमजोर बूथों पर जनसंपर्क करना है. जिसके चलते बरेली और आंवला लोकसभा क्षेत्र से 80-80 पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी गई.

विधायकों और सांसदों से की ये अपील

सभी विधायकों एवं सांसदों को सभी कमजोर बूथों पर 15 जून से 30 जून तक जनसंपर्क करना होगा.इन कमजोर बूथों पर कड़ी मेहनत कर उनको मजबूत बनाना है.जिससे आगामी 2024 के चुनाव में इन बूथों पर ज्यादा से ज्यादा भाजपा के पक्ष में मतदान हो.इन बूथों पर बूथ समिति गठित नहीं हैं. उन बूथों पर बूथ समिति गठित करनी है. इन सभी कमजोर सी ग्रेड बूथों को ए ग्रेड और बी ग्रेड में बदलने को प्लानिंग की गई.

बीजेपी कार्यशाला में मौजूद रहे ये दिग्गज

क्षेत्रीय अध्य्क्ष रजनीकांत माहेश्वरी ने बूथ सशक्तिकरण अभियान को सफल बनाने के लिए सभी कार्यकर्ताओं को दिशा निर्देश दिए गए. इस दौरान प्रदेश उपाध्यक्ष एवं जिला प्रभारी संतोष सिंह, जिला अध्य्क्ष पवन शर्मा, आंवला अध्यक्ष वीर सिंह पाल, महानगर अध्य्क्ष डॉ. केएम अरोरा, बदायूं जिला अध्य्क्ष राजीव गुप्ता, बरेली सांसद संतोष गंगवार, आंवला सांसद धर्मेंद्र कश्यप, कैबिनेट मंत्री धर्मपाल सिंह, पर्यावरण मंत्री (स्वतंत्र प्रभार) अरुण सक्सेना, विधायक संजीव अग्रवाल, श्याम बिहारी लाल, डॉ. राघवेंद्र शर्मा, महाराज सिंह, अंकित माहेश्वरी आदि मौजूद थे.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद

Prabhat Khabar App :

देश-दुनिया, बॉलीवुड न्यूज, बिजनेस अपडेट, मोबाइल, गैजेट, क्रिकेट की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

googleplayiosstore
Follow us on Social Media
  • Facebookicon
  • Twitter
  • Instgram
  • youtube

संबंधित खबरें

Share Via :
Published Date

अन्य खबरें