1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly smack king rifaqat henchman raja arrested with smack worth rs 17 lakhs tell important secrets to police acy

बरेली के स्मैक किंग रिफाकत का गुर्गा राजा गिरफ्तार, झारखंड कनेक्शन का खुलासा

बरेली के स्मैक किंग रिफाकत का गुर्गा राजा को पुलिस ने 17 लाख रुपये की स्मैक के साथ गिरफ्तार किया है. पूछताछ में राजा ने पुलिस को कई अहम राज बताये हैं.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
बरेली के स्मैक किंग रिफाकत का गुर्गा राजा गिरफ्तार
बरेली के स्मैक किंग रिफाकत का गुर्गा राजा गिरफ्तार
प्रभात खबर

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में पुलिस ने स्मैक किंग रिफाकत के गुर्गे राजा को 17 लाख की स्मैक के साथ हिरासत में लिया है. राजा ने पुलिस को स्मैक तस्करी से जुड़े अहम राज बताए हैं, जिसके बाद पुलिस बड़े खुलासे की कोशिश में जुट गई है.

शहर की थाना बारादरी पुलिस ने राजा निवासी सरनिया थाना सीबीगंज को शनिवार दोपहर 174 ग्राम स्मैक के साथ हिरासत में लिया है. पुलिस की पूछताछ में राजा ने बताया कि फतेहगंज पश्चिमी निवासी स्मैक किंग रिफाकत, उसका भाई इशाकत और उसके चाचा शराफत झारखंड से स्मैक का कच्चा माल लेकर आते हैं. यह लोग कच्चे माल से फतेहगंज पश्चिमी और पास-पड़ोस के गांवों में अपने गुर्गों से स्मैक तैयार करते हैं. इस स्मैक को बेरोजगार युवाओं से यूपी, दिल्ली उत्तराखंड, पश्चिमी बंगाल, महाराष्ट्र, कर्नाटक समेत तमाम प्रदेशों में स्मैक की सप्लाई कराते हैं. मुझ जैसे बहुत से युवा इनके धंधे में लिप्त हो चुके हैं.

पुलिस ने राजा के खिलाफ एनडीपीएस का मुकदमा दर्ज कर लिया है. उसके पास से एक स्कूटी, मोबाइल और नकद 1560 रुपये बरामद हुए हैं. इसके बाद पुलिस रिफाकत, इशाकत और शराफत की तलाश में जुट गई है. इससे पहले भी पुलिस कई बड़े तस्करों को स्मैक के साथ पकड़ कर जेल भेज चुकी है, तो वही कई तस्करों की संपत्ति जब्त कर आलीशान कोठियों को जेसीबी से ध्वस्त किया गया है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें