1. home Hindi News
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly police recorded statements of women who cheated by self tech zone enterprises company acy

Bareilly News: पुलिस ने ठगी की शिकार महिलाओं के दर्ज किए बयान, इस कंपनी पर लगे गंभीर आरोप

बरेली पुलिस ने ठगी की शिकार महिलाओं और युवतियों के बयान दर्ज किए हैं. सेल्फ टेक जोन इंटरप्राइजेज नाम की कंपनी पर रकम लेकर भागने का आरोप लगा है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: पुलिस ने ठगी की शिकार महिलाओं के दर्ज किए बयान, इस कंपनी पर लगा है आरोप
Bareilly News: पुलिस ने ठगी की शिकार महिलाओं के दर्ज किए बयान, इस कंपनी पर लगा है आरोप
प्रभात खबर ग्राफिक्स

Bareilly News: ठगी की शिकार महिलाओं व युवतियों के पुलिस ने बयान दर्ज किए हैं. सेल्फ टेक जोन इंटर प्राइजेज नाम की कंपनी पर लोगों की रकम लेकर भागने का आरोप है. पीड़ितों ने कंपनी के भागने पर पथराव समेत आगजनी व रोड जाम किया था. शुक्रवार को बारादरी थाने में कंपनी के खिलाफ रिपोर्ट भी दर्ज की गई है.

शहर के पीलभीत बाईपास रोड पर स्थित सेल्फ टेक जोन इंटरप्राइजेज नाम की कंपनी के ऑफिस के बाहर महिलाओं ने हंगामा कर पथराव किया था. इसमें पीड़ितों का आरोप था कि कंपनी ने ढाई हजार रुपये सिक्योरिटी के जमा कराये थे. इसके बाद उन्हें कागज के लिफाफे बनाने को कहा और 15 दिनों में महिलाओं को लिफाफे कार्यालय पर जमा करने थे. इसके बदले में उन्हें 3500 रुपये दिये जाते थे.

कंपनी का ऑर्डर लेकर जब पीड़ितायें लगभग 10 बजे ऑफिस पहुंची, तो उन्होंने कंपनी पर ताला पड़ा देखा. कंपनी के लोगों को फोन लगाया तो नंबर बंद थे. इसके बाद जमकर हंगामा हुआ और तोड़फोड़ भी की गई. बारादरी पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को शांत कराया था.

शुक्रवार को पुलिस ने पीड़ितों के बयान दर्ज किए. उनको कंपनी द्वारा दिये गये फार्म भी जमा कराए. इस मामले में मुकदमा दर्ज हो चुका है, और पुलिस जांच में जुट गई है.

सिर्फ महिला व युवतियों को बनाया शिकार

सेल्फ टेक कंपनी के लोगों ने सिर्फ महिला व युवतियों को ही ठगी का शिकार बनाया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी कंपनी ने करोड़ों की ठगी की है. हालांकि, अभी ठगी की रकम का सही से आंकलन नहीं लगाया जा सका है. पीड़ितों की पुलिस सूची तैयार कर रही है. कई पीड़िताओं के बयान होना अभी बाकी है.

रिपोर्ट : मुहम्मद साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें