1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly news congressmen cleaned valmiki temple called cm yogi s statement shameful acy

Bareilly News: बरेली में कांग्रेसियों ने वाल्मीकि मंदिर पर की सफाई, सीएम योगी के बयान को बताया शर्मनाक

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के वाल्मीकि बस्ती में झाड़ू लगाने पर सीएम योगी की टिप्पणी से खफा कांग्रेसियों ने शनिवार शाम झाड़ू लगाई. कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री पर तमाम आरोप लगाए.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Bareilly
Updated Date
Bareilly News: Congressmen cleaned Valmiki temple
Bareilly News: Congressmen cleaned Valmiki temple
Prabhat Khabar

Bareilly News: कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू के निर्देश पर बरेली के कांग्रेसियों ने कटरा चांद खां आजाद नगर के वाल्मीकि मंदिर पर सफाई की. जिलाध्यक्ष अशफाक सकलैनी, पूर्व महापौर सुप्रिया ऐरन, प्रदेश सचिव असलम चौधरी ने झाड़ू लगाकर साफ-सफाई का पैगाम दिया. कांग्रेसियों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान को शर्मनाक बताया.

कांग्रेसियों ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वाल्मीकि समाज के बारे में टिप्पणी कर उनकी बेइज्जती की है. इसका बदला वाल्मीकि समाज चुनाव में लेगा. पूर्व महापौर सुप्रिया ऐरन ने सीएम के बयान को महिलाओं की बेइज्जती बताया. उन्होंने कहा कि सीएम योगी के पत्नी, बच्चे नहीं हैं. इसलिए उन्हें महिलाओं का सम्मान भी नहीं आता है.

प्रदेश सचिव असलम चौधरी ने कहा, दलित समाज के लोग भी हमारे भाई हैं. कांग्रेस ने लोगों को जोड़ने का काम किया है. यह आगे भी किया जाएगा. इस दौरान केके शर्मा, जियाउर्रहमान, दिनेश दद्दा एडवोकेट, अवनीश बक्शी टोनू , वसीम अकरम, सुनील मनचंदा, सरदार आदित्य सिंह, धीरज मधुकर, तीरथ मधुकर आदि कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे.

रिपोर्ट- साजिद, बरेली

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें