1. home Home
  2. state
  3. up
  4. bareilly
  5. bareilly crime news man dies in collision with unknown vehicle sht

Bareilly News: कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा नहाने गए युवक की सड़क हादसे में मौत

कार्तिक पूर्णिमा पर आयोजित गंगा स्नान कर लौट रहे एक श्रद्धालु की सड़क हादसे में मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश में जुट गई है.

By Prabhat Khabar Digital Desk
Updated Date
Road Accident in Bareilly
Road Accident in Bareilly
Social Media

Bareilly News: बरेली में शुक्रवार सुबह कार्तिक पूर्णिमा पर आयोजित गंगा स्नान कर लौट रहे एक श्रद्धालु की सड़क हादसे में मौत हो गई. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल, पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुट गई है.

घर से गंगा नहाने निकले युवक की मौत

दरअसल, शहर के बदायूं रोड स्थित रामगंगा नदी के घाट पर कार्तिक पूर्णिमा पर आयोजित गंगा मेले के मुख्य स्नान पर स्नान कर लौट रहे थाना बारादरी क्षेत्र के मोहल्ला सिकलापुर निवासी सुनील शर्मा (48 वर्ष) को महेशपुर गांव के पास शुक्रवार सुबह अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी. हादसे में साईकिल सवार श्रद्धालु को गंभीर चोटें आई.

उपचार के दौरान तोड़ा दम

पुलिस ने घायल को तुरंत जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई. सुभाषनगर पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पंचनामा भरा. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मृतक के पुत्र सुनील शर्मा ने बताया कि, गंगा नहाने के बाद सुबह साइकिल से घर लौट रहे थे. बदायूं रोड पर महेशपुर के पास अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिसके बाद इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल, पुलिस टक्कर मारने वाले वाहन की तलाश में जुट गई है.

रिपोर्ट- मुहम्मद साजिद

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें