1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj news commissioner sanjay goyal held a review meeting of magh mela preparations acy

Prayagraj News: मण्डलायुक्त ने माघ मेला की तैयारियों को लेकर की समीक्षा बैठक, कहा- तय समय पर पूरा करें काम

मण्डलायुक्त संजय गोयलय ने माघ मेला-2022 की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक की. इस दौरान उन्होंने सभी सम्बंधित विभागों को निर्धारित समय सीमा के अन्तर्गत कार्य को पूरा करने का निर्देश दिया.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
प्रयागराज मण्डलायुक्त संजय गोयल
प्रयागराज मण्डलायुक्त संजय गोयल
सोशल मीडिया

Prayagraj News: माघ मेला-2022 को दिव्य और भव्य बनाने को लेकर प्रशासन ने कमर कस ली है. इस संबंध में मण्डलायुक्त संजय गोयल ने मंगलवार को मेला प्राधिकरण स्थित आईसीसीसी सभागार में संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ तैयारियों की प्रगति के सम्बंध में बैठक की. बैठक में मण्डलायुक्त ने सभी सम्बंधित विभागों को माघ मेला-2022 को दिव्य, भव्य तथा सकुशल ढंग से सम्पन्न कराये जाने हेतु सभी आवश्यक तैयारियों को समय से सुनिश्चित किये जाने का निर्देश दिया.

बैठक करते मण्डलायुक्त
बैठक करते मण्डलायुक्त
सोशल मीडिया

मण्डलायुक्त संजय गोयल ने पीडब्लूडी, सिंचाई विभाग, स्वास्थ्य विभाग, विद्युत विभाग, जल निगम, मेला प्राधिकरण, गंगा प्रदूषण सहित अन्य सम्बंधित विभागों के अधिकारियों को अपने विभाग से सम्बंधित कार्यों को गुणवत्ता के साथ समय से पूर्ण किये जाने का निर्देश दिया है. उन्होंने कहा कि कार्य को पूर्ण करने में किसी भी प्रकार की लापरवाही या उदासीनता न बरती जाये.

मण्डलायुक्त ने पार्किंग एवं टैफिक व्यवस्था के सम्बंध में भी व्यवस्थित कार्य योजना के अनुसार कार्य कराये जाने के लिए कहा है. साथ ही उन्होंने कहा, मेला क्षेत्र की बसावट में कोविड-19 से सम्बंधित मानकों का ध्यान रखते हुए कार्य योजना तैयार की जाए. पीडब्लूडी के अधिकारियों को निर्देशित करते हुए मण्डलायुक्त ने कहा नदी के कटान को देखते हुए सर्वे कर सही जगहों पर पाण्टुन पुलों का निर्माण कार्य तेजी से पूरा कराया जाए. साथ ही चकर्ड प्लेट बिछाये जाने कार्य को भी तेजी से कराया जाए.

मण्डलायुक्त संजय गोयल ने मेला क्षेत्र में आने वाले श्रद्धालुओं और स्नानार्थियों के लिए चेंजिंग रूम, पब्लिक एड्रेस सिस्टम के साथ-साथ अन्य सभी आवश्यक व्यवस्थाओं के सम्बंध में भी कार्य योजना के अनुसार कार्य कराये जाने का निर्देश दिया. इस अवसर पर जिलाधिकारी संजय कुमार खत्री, मेलाधिकारी शेषमणि पाण्डेय, एसपी टैफिक, अपर आयुक्त एमपी सिंह सहित अन्य सम्बंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे.

(रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज)

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें