1. home Home
  2. state
  3. up
  4. allahabad
  5. prayagraj news 17 year old teenager murdered by slitting her throat dead body found in garden acy

Prayagraj News: हंडिया में 17 वर्षीय किशोरी की गला रेतकर हत्या, बाग में मिला शव

प्रयागराज के हंडिया तहसील में 17 वर्षीय किशोरी की गला रेत कर हत्या कर दी गई. उसका शव बाग में मिला. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

By Prabhat Khabar Digital Desk, Prayagraj
Updated Date
प्रयागराज में किशोरी की गला रेतकर हत्या
प्रयागराज में किशोरी की गला रेतकर हत्या
प्रभात खबर

Prayagraj News: जिले के गंगापार क्षेत्र के हंडिया थाना अंतर्गत पहाड़पुर गांव में शनिवार सुबह एक किशोरी का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. जानकारी के मुताबिक, आरोपियों ने किशोरी की हत्या गला रेतकर की थी. मौके पर जमा हुए ग्रामीणों ने घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसआरएम मेडिकल कॉलेज चीरघर भेज दिया और जांच में जुट गई.

मृतका के रिश्तेदारों के मुताबिक, पहाड़पुर गांव निवासी राणा प्रताप यादव गुजरात में प्राइवेट नौकरी कर परिवार का भरण पोषण करते थे. उनकी पांच बेटी व दो बेटे हैं. मृतक 17 वर्षीय नम्रता यादव बहनों से सबसे बड़ी और 11वीं की छात्रा थी. शुक्रवार की रात करीब 12 बजे तक वह टीवी देख रही थी. इसके बाद घर के सभी लोग सोने चले गए.

शनिवार सुबह गांव के ही बाग में नम्रता का शव मिला. ग्रामीणों ने बताया तो परिजन भाग कर मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों की माने तो किशोरी की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई थी. हंडिया इंस्पेक्टर का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. परिजनों की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है. जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा.

रिपोर्ट- एस के इलाहाबादी, प्रयागराज

Share Via :
Published Date

संबंधित खबरें

अन्य खबरें